Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Rajasthan News: इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी में 110 करोड़ रुपए की चोरी हुई उजागर, बड़ी संख्या में मिले काली कमाई से जुड़े दस्तावेज

Rajasthan News: इनकम टैक्स विभाग द्वारा जब्त दस्तावेजों में वित्तीय अनियमितताएं सामने आई हैं। कमलजीत राणावत, सतीश मूलचंद व्यास के ठिकानों से भी दस्तावेज जब्त किए गए हैं। पौने 2 करोड़ रुपए की नकदी और आभूषण भी अटैच किए गए हैं।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: September 11, 2022 12:16 IST
Rajasthan News- India TV Hindi
Image Source : FILE Rajasthan News

Highlights

  • छापेमारी में 110 करोड़ रुपए की चोरी हुई उजागर
  • काली कमाई से जुड़े दस्तावेज भी मिले
  • वित्तीय अनियमितता की बात आई सामने

Rajasthan News: जयपुर में इनकम टैक्स विभाग की मिड डे मील घोटाले में हुई रेड में बड़ी कर चोरी की बात सामने आई है। अब तक 110 करोड़ रुपए की इनकम टैक्स की चोरी उजागर हो चुकी है। पांचवें दिन अधिकतर ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा खत्म हो गया है। राजस्थान और उत्तराखंड में बड़ी संख्या में काली कमाई से जुड़े दस्तावेज मिले हैं। बता दें कि इनकम टैक्स विभाग ने गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव से जुड़े ठिकानों पर भी छापेमारी की थी। 

वित्तीय अनियमितता की बात आई सामने

इनकम टैक्स विभाग द्वारा जब्त दस्तावेजों में वित्तीय अनियमितताएं सामने आई हैं। कमलजीत राणावत, सतीश मूलचंद व्यास के ठिकानों से भी दस्तावेज जब्त किए गए हैं। पौने 2 करोड़ रुपए की नकदी और आभूषण भी अटैच किए गए हैं। 

खबर अपडेट हो रही है...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement