Friday, April 26, 2024
Advertisement

'भ्रष्टाचार पर समझौता नहीं करूंगा', राजस्थान में गहलोत सरकार को सचिन पायलट ने फिर दी चेतावनी

राजस्थान में सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत के बीच की कड़वाहट अबतक लगता है खत्म नहीं हुई है। सचिन अबतक अपनी तीन मांगों पर अडिग हैं। उन्होंने गहलोत सरकार को चेतावनी दी है और कहा है कि भ्रष्टाचार पर समझौता नहीं करूंगा।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: May 31, 2023 16:49 IST
sachin pilot and ashok gehlot- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सचिन पायलट और अशोक गहलोत

राजस्थान: पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच चल रही अनबन अबतक लगता है खत्म नहीं हुई है। दोनों के बीच आलाकमान के साथ चली लंबी बैठक के बाद सुलह कराई गई थी। हालांकि सुलह की बातों के बीच भी गहलोत के सुर वही हैं और सचिन भी अपनी तीन मांगों को लेकर अडिग हैं। आलाकमान ने साफ कह दिया है कि गहलोत ही सीएम बने रहेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव सब मिलक लड़ेंगे। दोनों नेताओं केबीच सुलह हो जाने की बात कही गई लेकिन दोनों ने अबतक एक साथ कुछ भी नहीं कहा है।

सचिन बुधवार को टोंक की यात्रा पर हैं, जो उनकेआंतरिक संघर्ष के समाधान के बाद से अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र की पहली यात्रा है। पायलट के निर्वाचन क्षेत्र के कई स्थानों पर नेता का गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है। अपनी यात्रा के दौरान, पायलट हमीरपुर, अलियारी, बावरी और लांबकलां में जनसुनवाई (जनसुनवाई और बातचीत) कार्यक्रम आयोजित करेंगे।

अपनी तीन मांगों को लेकर पीछे हटने को तैयार नहीं पायलट

 टोंक पहुंचे सचिन पायलट ने कहा कि टोंक विधानसभा जनता का मुझे असीम प्रेम मिला है, हम लोग यहां काफ़ी काम कर पाए। विकास की दृष्टि से यहां पर चौमूखी विकास हुआ है।हर मुद्दे पर बीजेपी फेल हुई है, आपस मे खींचतान चल रही है। आप सभी जानते हैं कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी दोहरा चुके हैं कि भ्रष्टाचार को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाताहै। अगर कोई समझौता करता है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाता है।

पायलट ने कहा कि जो भ्रष्टाचार वसुंधरा जी के काल मे हुआ था उसपे कार्यवाही होनी चाहिए। मैंने यह बात शीर्ष नेतृत्व से कही थी उसपर कार्यवाही होनी चाहिए। मैंने अल्टीमेटम दिया था और आज उसका आखिरी दिन है, अगर नहीं होता है तो देखा जायेगा। 

सचिन पायलट ने कहा है कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर हम किसी तरह का कोई समझौता नहीं करेंगे। दिल्ली में शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात के दौरान मैंने अपनी बात रखी है और उम्मीद है कि राजस्थान सरकार मेरे द्वारा उठाये गए मसलो पर विचार करेगी। आज आखिरी दिन है अल्टीमेटम का, देखते हैं सरकार क्या करती है?

ये भी पढ़ें:

"फांसी पर लटक जाऊंगा..," पहलवानों के आरोपों पर बृजभूषण सिंह ने दिया बयान

बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही दिल्ली पुलिस? सूत्रों ने बताई सारी बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement