Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

राजस्थान में तस्करों को कोई खौफ नहीं! पुलिस कांस्टेबल को पहले गोली मारी, फिर कार से कुचला

राजस्थान के बारां जिले में एक पुलिस कांस्टेबल को तस्करों ने गोली मार दी है। तस्करों को जब इतने में भी तसल्ली नहीं मिली तो उन्होंने कांस्टेबल को गाड़ी से कई बार कुचला। इस घटना में पुलिस कांस्टेबल की हालत गंभीर बनी हुई है।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: September 23, 2023 7:33 IST
Rajasthan Police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC राजस्थान पुलिस

कोटा: राजस्थान के बारां से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां तस्करों ने एक पुलिस कांस्टेबल को गोली मारने के बाद कार से कुचल दिया। कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल है। पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी दी है।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने बताया कि राजस्थान के बारां जिले के वन क्षेत्र में जांच चौकी पर मादक पदार्थ तस्करों को रोकने की कोशिश करने पर राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल को पहले गोली मारी गई और इसके बाद उसे कार से कई बार कुचला गया। इस घटना में कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल है।

तस्करों ने कांस्टेबल सुजान सिंह को उनके कमर के ऊपरी हिस्से में गोली मार दी और तीन बार गाड़ी से कुचला। घटना में सिंह के पैरों और गर्दन के हिस्से में चोटें आईं हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने किसी तरह पास की पुलिस टीम को अलर्ट कर दिया। 

सारथल थाना के प्रभारी महावीर किराड ने गुरुवार रात हुई इस घटना का विवरण देते हुए कहा कि टीम को आते देख तस्कर अपना वाहन छोड़कर भाग गए, जिसमें से 241 किलोग्राम चूरा-पोस्ता जब्त किया गया। किराड ने कहा कि घायल कांस्टेबल का एकलेरा शहर के एक अस्पताल में उपचार किया जा रहा है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

माफिया अतीक-अशरफ की हत्या के बाद गुर्गों की आई आफत!अतिन जफर प्रयागराज से गिरफ्तार, उमेश पाल मर्डर केस से है ये लिंक

बेटे को टिकट न मिलने पर नाराज हुए BRS विधायक मयनामपल्ली हनुमंत राव, दे दिया इस्तीफा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement