Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

VIDEO: CM भजनलाल के इलाके में गुंडागर्दी, जमीन कब्जा करने पहुंचे 50 बदमाश, परिवार पर लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला

सांगानेर विधानसभा वह क्षेत्र है, जहां से राजस्थान के सीएम भजनलाल सीएम हैं। सीएम के क्षेत्र में ऐसी गुंडागर्दी से दहशत का माहौल है और वायरल वीडियो देखकर सियासी गलियारों में भी सुगबुगाहट तेज होने लगी है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: April 08, 2024 22:38 IST
Bhajan Lal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जमीन कब्जा करने पहुंचे 50 बदमाशों ने परिवार पर किया हमला

जयपुर: राजस्थान के सीएम भजनलाल के विधानसभा क्षेत्र सांगानेर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उपद्रवियों की भीड़ एक परिवार पर लाठी-डंडों और पत्थर से हमला कर रही है और परिवार जान बचाने के लिए भाग रहा है। मामला मालपुरा गेट थाना इलाके के सांगानेर रेलवे स्टेशन के पास दादा गुरुदेव नगर का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, करीब 40 से 50 बदमाश गाड़ी में भरकर एक जमीन पर कब्जा करने के लिए पहुंचे थे। इन लोगों ने 50 सालों से रह रहे एक परिवार पर हमला कर दिया और ऐसी दहशत फैलाई, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस पत्थरबाजी में महिला समेत 5 लोग घायल हुए हैं। 

क्या है पूरा मामला?

मालपुरा थाना इलाके के दादाबाड़ी जैन मन्दिर के पास सोमवार दोपहर गाड़ियों में सवार होकर दर्जनों हथियारबंद बदमाशों ने जमकर दहशत फैलाई। पीड़ित शंकरलाल सुईवाल ने बताया कि आज दोपहर करीब 12 बजे घर के बाहर से जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज आई तो उन्होंने देखा कि दर्जनों लोग हाथों में डंडे, सरिया और पत्थर लेकर और ट्रैक्टर पर सवार होकर जबरन उनके घर का मुख्य दरवाजा तोड़कर अंदर घुस रहे थे। इन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी और महिलाओं को उठाकर ले जाने की धमकी दी। जब इन लोगों को घर के अंदर आने से मना किया गया तो उन लोगों ने एक राय होकर परिवार पर हमला कर दिया।

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें बदमाश एक परिवार पर हमला करते हुए दिख रहे हैं और परिवार अपनी जान बचाने के लिए भाग रहा है। परिवार को बचाने आए लोगों को भी काफी चोटें आई हैं। इस घटना में 5 लोग घायल हुए हैं।

2 बदमाश हिरासत में लिए गए

इस घटना में 2 बदमाशों सुभाष चन्द मदरेना और नन्दकिशोर को हिरासत में लिया गया है, बाकी फरार हो गए हैं। हमला इतना गंभीर था कि परिवार को कमरे में बंद होकर अपनी जान बचानी पड़ी। परिवार ने जब पुलिस को मदद के लिए फोन किया, उसके बाद हालात सुधरे। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस के सामने भी पत्थर फेंके। 

पुलिस के अनुसार एक प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था, जिस पर पहले भी विवाद हो चुका है। मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिस इलाके में घटना हुई, वो सांगानेर विधानसभा में आती है। सांगानेर विधानसभा से सीएम भजनलाल शर्मा विधायक हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement