Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 25 January 2023: वैनायकी गणेश चतुर्थी पर इन राशियों को होने वाला है महालाभ, बप्पा का मिलेगा खूब आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 25 January 2023: मशहूर ज्योतिषी आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए राशि के अनुसार आपका दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से इसे आप बेहतर कर सकते हैं। साथ ही जानिए आज आपके लिए लकी रंग और लकी नंबर कौन से होंगे।

Written By : Acharya Indu Prakash Edited By : Sushma Kumari Published on: January 25, 2023 0:30 IST
आज का राशिफल 25 जनवरी 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आज का राशिफल 25 जनवरी 2023

Aaj Ka Rashifal 25 January 2023:  आज माघ शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि और बुधवार का दिन है। चतुर्थी तिथि आज दोपहर 12 बजकर 34 मिनट तक रहेगी। आज शाम 6 बजकर 16 मिनट तक परिघ योग रहेगा। साथ ही आज रात 8 बजकर 5 मिनट तक रवियोग रहेगा। आज रात 8 बजकर 5 मिनट तक पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र रहेगा। इसके अलावा आज वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी व्रत, पंचक और पृथ्वी लोक की भद्रा है। आचार्य इंदु प्रकाश से जानते हैं कैसा रहेगा आपके लिए 25 जनवरी का दिन और किन उपायों से आप ये दिन बेहतर बना सकते हैं। साथ ही जानते हैं आपके लिए लकी नंबर और लकी रंग कौन सा होगा।

मेष राशि 

मेष राशि

Image Source : INDIA TV
मेष राशि

आज अपने व्यक्तित्व को निखारने के लिए आज का दिन बढ़िया है। आपका अच्छा व्यक्तित्व सोसाइटी में अलग पहचान बनाने में मदद करेगा। आपको किसी सम्मानित व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है। इस राशि के ठेकेदार के लिए आज का दिन धन लाभ देने वाला है। सर्दी थोड़ी बढ़ सकती है, इससे बचने के लिए गर्म कपड़े पहनें। सुबह चन्दन का तिलक लगाकर घर से बाहर जाएं। गाय को शाम को ताजी रोटी खिलाएं। आपको धन लाभ होगा। 

  • लकी रंग - लाल
  • लकी नंबर- 5

वृष राशि

आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। कई सालों से नही बिक रही जमीन आज अच्छे दामों में बिकने के योग हैं।  थोड़ी मेहनत से किसी बड़े फायदे का योग बन रहा है। जीवनसाथी की मदद से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।  किसी समारोह में जाने का प्लान बनाएंगे।  जहां किसी दूर के रिश्तेदार से आपकी मुलाकात हो सकती है। लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा है। उन्हें पेंटिंग गिफ्ट करने से संबंध मधुर रहेंगे। बहते जल में सेब प्रवाहित करने से परेशानियां चुटकियों में समाप्त हो जाएंगी।

  • लकी रंग - ब्लू
  • लकी नंबर- 6

मिथुन राशि

आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। किसी मित्र से कॉल पर बात होगी। पुरानी यादें ताजा हो जाएगी। इस राशि के विवाहित पुरुष आज जीवनसाथी को साड़ी गिफ्ट करें तो संबंधों में चार गुना इजाफा होगा। प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन फायदा देने वाला है। इससे आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। लवमेट के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं। राजनीतिक से जुड़े लोगों का आज मान-सम्मान बढ़ेगा।

  • लकी रंग - पीला
  • लकी नंबर- 8

कर्क राशि

आज का दिन आपके अनुकूल रहेगा। पड़ोसी जिनसे पहले अनबन हुई थी वो आज सब भुलाकर दोस्ती का हांथ बढ़ाएंगे।  स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार मिल सकता है। घर से बाहर जाते समय जेब में काली मिर्च के सात दाने जरूर रखें।  फायदा होना तय है । गरीबों को खाना खिलाएं आपको मन की शांति मिलेगी।

  • लकी रंग - हरा
  • लकी नंबर- 9

सिंह राशि

आज आपका दिन नॉर्मल रहेगा। ऑफिस का लोड ज्यादा हो सकता है, जितनी सहजता से करेंगे उतनी ही जल्दी पूरा होगा। इस राशि के प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन धन लाभ देने वाला है।  थोड़ी मेहनत से किसी बड़े फायदे का योग बन सकता है।  जीवनसाथी की मदद से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।  किसी रिश्तेदार की शादी में जा सकते हैं। सुबह घर से निकलते समय मंदिर में माथा टेक कर ही निकले। 

  • लकी रंग - पिंक
  • लकी नंबर- 4

कन्या राशि

आज का दिन नयी खुशियां लेकर आया है। आप अपने मित्र के साथ बाहर जा सकते हो, जहां किसी दूर के रिश्तेदार से आपकी मुलाकात होगी। लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा है।  साथ में किसी मंदिर दर्शन के लिए जायेंगे। परिवार के साथ डिनर बाहर करने का प्लान बनायेंगे। इंजीनियरिंग के स्टूडेंट के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। किसी बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है।  गणेश जी को देशी घी के लड्डू खिलाएं। 

  • लकी रंग - पर्पल
  • लकी नंबर- 9

तुला राशि

तुला राशि

Image Source : INDIA TV
तुला राशि

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस में आज बॉस अधूरे कामों को देखकर नाराज हो सकते हैं। बेहतर होगा कि अपना काम समय से पूरा कर लें। इस राशि के राजनीतिक नेताओं के लिए आज का दिन अच्छा है। अपने उच्चाधिकारी के सामने बात रखने पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। अपने लवमेट को रिंग गिफ्ट कर सकते हैं, दोनों के रिश्तों के बीच मधुरता बढ़ेगी। इस राशि के फैब्रिकैटर के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आपको अच्छी जॉब का ऑफर मिलने के योग बन रहे हैं। जरूरतमंद को खाना खिलाने से, आपका मन खुश रहेगा। 

  • लकी रंग - काला
  • लकी नंबर- 9

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि

Image Source : INDIA TV
वृश्चिक राशि

आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा। आपकी आज अधूरी इच्छाएं पूरी होगी। लवमेट के साथ शादी फिक्स होने के योग बन रहे हैं। दोस्तों के साथ बाहर मूवी देखने का प्लान बन सकता है। बिजनेस के सिलसिले में आपका बाहर जाने का प्लान बनेगा।  माता जी घर पर मांगलिक कार्यक्रम करने का विचार बनाएगी। आपका रुका काम आसानी से पूरा हो जाएगा। साथ ही घर में लोगों का आना जाना रहेगा। स्वास्थ्य आज पहले से काफी अच्छा रहेगा। 

  • लकी रंग - ब्राउन
  • लकी नंबर- 3

धनु राशि

धनु राशि

Image Source : INDIA TV
धनु राशि

आज के दिन भाग्य आपका पूरा साथ देगा।  सोचा हुआ काम पूरा हो जाएगा।  जिसके प्रभाव से आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा। बेरोजगार बैठे लोगों को आज रोजगार मिलने की सम्भावना है। साइंस से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर होगा। सरकारी नौकरी वालों के लिए आज के दिन प्रमोशन हो सकता है। किसी नजदीकी रिश्तेदार के आने से घर में खुशियों  का माहौल रहेगा।  सुबह सूर्य भगवान को जल अर्पित करें। 

  • लकी रंग - ऑरेंज
  • लकी नंबर- 5

मकर राशि

आज का दिन बाहर घूमने-फिरने में बितेगा। परिवारवालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं दूर ट्रिप का प्लान बना सकते हैं। परिवार के सभी सदस्यों को आनन्द की प्राप्ति होगी। इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज अचानक से कोई बड़ा फायदा होने वाला है। टेन्ट हाउस वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। किसी बड़ी पार्टी से बुकिंग का आर्डर मिल सकता है। आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत रहेगा। दान करने से आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। 

  • लकी रंग - काला
  • लकी नंबर- 7

कुंभ राशि

आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। लवमेट के साथ बाहर घूमने का प्लान बन सकता है।  बिना वजह घर के किसी सदस्य पर गुस्सा न करें।  आप अपना पैसा किसी धार्मिक काम में लगाएंगे तो आपको पारिवारिक खुशी का लाभ होगा। इस राशि के लोग आज घर से बाहर निकलने से पहले घर में किसी कन्या का आर्शीवाद लेकर निकलें तो निश्चित लाभ की प्राप्ति होगी। आपके जरूरी कामों में जीवनसाथी का योगदान कारगर साबित होगा। साथ में लौंग के 5 दानें साथ रखने से आपकी सभी परेशानियां दूर हो जायेंगी। 

  • लकी रंग - गोल्डन
  • लकी नंबर- 6

मीन राशि

मीन राशि

Image Source : INDIA TV
मीन राशि

आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है।  आप किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। आपके मन में कुछ नया करने की इच्छायें आयेंगी। इस राशि वाले छात्रों के लिए फार्म भरने संबंधी कार्य के लिए आज का दिन शुभ है। परिवारवालों के साथ शाम के समय किसी माल में शॉपिंग करने के लिए जायेंगे। दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी मे जायेंगे। वहां बाकी दोस्तों के साथ इंज्वाय करोगे। गाय को हरी घास खिलाने से पढ़ाई के क्षेत्र में लाभ मिलने के योग है। 

  • लकी रंग - ब्लू
  • लकी नंबर- 2

(आचार्य इंदु प्रकाश देश के जानेमाने ज्योतिषी हैं, जिन्हें वास्तु, सामुद्रिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का लंबा अनुभव हैइंडिया टीवी पर आप इन्हें हर सुबह 7.30 बजे भविष्यवाणी में देखते हैं।)

ये भी पढ़ें-

Happy Basant Panchami 2023 Wishes Images, Quotes: 'हर दिन मिले खुशी आपको..'  बसंत पंचमी पर इस खास संदेश के साथ आपनों को भेजें शुभकामनाएं

Basant Panchami 2023: सरस्वती पूजा की तारीख, मुहूर्त, मंत्र और महत्व, ये भी जानिए कैसे करनी है पूजा

Grahan 2023: कब लगेगा साल 2023 का पहला चंद्र ग्रहण-सूर्य ग्रहण? तुला सहित इन राशि वालों पर मंडरा सकता है खतरा

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement