Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Taurus Weekly Horoscope 31 Oct - 6 Nov 2022: वृषभ राशि वालों पर बरसेगी कुबेर की कृपा, खूब बढ़ेगी आमदनी

Taurus Weekly Horoscope 31 Oct 2022 - 6 Nov 2022: वृष साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए वृषभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Published on: October 30, 2022 14:48 IST
Vrishabha Saptahik Rashifal, Taurus Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वृषभ राशि साप्ताहिक राशिफल

Vrishabha Saptahik Rashifal 31 Oct 2022 - 6 Nov 2022: कार्य स्थल पर काम का दबाव बढ़ने के साथ ही आप इस सप्ताह मानसिक उथल-पुथल और दिक़्क़त महसूस करेंगे। क्योंकि शुरुआत में ही नवम भाव में उपस्थित शनि की चन्द्रमा के साथ युति होगी, जिसके कारण आपके स्वभाव में भी चिड़चिड़ापन दिखाई देगा। इस सप्ताह घर के बड़े आपको ये समझाने का प्रयास करेंगे कि यदि आपको लगता है कि आपका धन व्यर्थ ही खर्च हो रहा है तो, आपको सही और असरदार बजट प्लान बनाने की जरुरत है। परंतु मंगल के द्वितीय में होने से अपने अहम के आगे आप उनकी बातों को नज़रअंदाज़ कर सकते हैं, जिससे भविष्य में आपको हानि होगी। 

इस सप्ताह समाज के कई बड़े लोगों से आपकी मुलाक़ात संभव है। ऐसे में आपको भी इस अवसर का उचित लाभ उठाते हुए, स्वंय उसके लिए प्रयास करने होंगे। क्योंकि मध्य समय में चन्द्रमा दशम भाव में होंगे। ऐसे में ये मुलाकात आपको समाज में पद-प्रतिष्ठा के साथ-साथ, परिवार में भी मान-सम्मान दिलाने का कार्य करेगी। जो लोग साझेदारी में व्यापार कर रहे हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि, आपको इस दौरान कुछ गलत होने पर चीजों को स्पष्ट रखने या बाहर निकलने की रणनीति की योजना बनाने की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि यह सप्ताह साझेदारी के लिए तभी ज्यादा फलदायी सिद्ध होगा, जब आप स्वयं भी व्यापार में विस्तार के लिए प्रयास करते दिखाई देंगे। 

इस सप्ताह आपको अपने अध्यापकों से अच्छे संबंध बनाकर रखने होंगे, क्योंकि ऐसी संभावना है कि वह आपसे खुश हो जाएं और उसका प्रभाव शिक्षा के क्षेत्र में आपके हित में कार्य करेगा। कई छात्रों को इस दौरान, अपने स्कूल या कॉलेज से स्कॉलरशिप मिलने के भी योग बन रहे हैं। 

उपाय: रक्त पुष्प अर्पित कर मां कात्यायनी देवी की पूजा करें।

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement