Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 19 to 25 February 2024: इस हफ्ते कैसी रहेगी आपके व्यापार की स्थिति? जानिए अपना साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 19th to 25th February 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: February 18, 2024 11:18 IST
Weekly Business Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 19th to 25th February 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष: यह आपके नेतृत्व कौशल को प्रदर्शित करने और अतिरिक्त जिम्मेदारियां लेने का एक उत्कृष्ट समय है।

वृषभ: आपके वरिष्ठ या सहकर्मी आपको अतिरिक्त जिम्मेदारियां सौंप सकते हैं, जो आपकी क्षमताओं पर उनका विश्वास दर्शाता है। आप इन चुनौतियों का सामना करें और अपने कौशल का प्रदर्शन करें।

मिथुन: आप नेटवर्किंग कार्यक्रमों का लाभ उठाते हैं और अपने विचारों और प्रतिभाओं का प्रदर्शन करते हैं। लीक से हटकर सोचने की आपकी क्षमता आपको भीड़ से अलग करेगी। हालांकि, विचलित होने और ध्यान खोने की प्रवृत्ति से सावधान रहें।

कर्क: अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें और अपने रास्ते में आने वाली किसी भी बाधा से निपटने के लिए अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें। सहकर्मियों के साथ सहयोग करने और व्यावसायिक संबंध बनाने का भी यह अच्छा समय है।

सिंह: इस सकारात्मक गति का लाभ उठाएं और अपने कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन करें। नई जिम्मेदारियां और चुनौतियां लेने से न डरें।

कन्या: नई परियोजनाएं हाथ में लें और अपने कौशल का प्रदर्शन करें। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण को आपके वरिष्ठों द्वारा पहचाना जाएगा।

तुला: नेटवर्किंग, नए अवसरों की खोज और महत्वपूर्ण संबंध बनाने के लिए यह अनुकूल समय है। आपकी स्वाभाविक कूटनीति और दूसरों के साथ अच्छा काम करने की क्षमता को अत्यधिक महत्व दिया जाएगा, इसलिए अपने सहयोगात्मक कौशल का अधिकतम लाभ उठाएं।

वृश्चिक: आपका दृढ़ संकल्प और तीव्रता आपको आगे बढ़ाएगी, जिससे आप बाधाओं को दूर करने और सफलता प्राप्त करने में सक्षम होंगे। आप अतिरिक्त जिम्मेदारियां लेने या नई परियोजनाओं की तलाश करने पर विचार करते हैं जो आपके जुनून के अनुरूप हों।

धनु: व्यापारिक लक्ष्य निर्धारित करने, योजनाएं बनाने और उन्हें प्राप्त करने की दिशा में साहसिक कदम उठाने का यह एक उत्कृष्ट समय है। आपका स्वाभाविक आशावाद और आत्मविश्वास आपके रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करने में आपकी मदद करेगा।

मकर: आप अधिक जिम्मेदारियां ले सकते हैं या अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए पहचाने जा सकते हैं। ध्यान केंद्रित रहना और अपनी कार्य नीति बनाए रखना महत्वपूर्ण है।

कुंभ: आप पहल करें और अपना अनूठा दृष्टिकोण प्रस्तुत करें। सहयोगात्मक परियोजनाएं और टीम वर्क अत्यधिक फायदेमंद हो सकते हैं, इसलिए अपने विचारों को जीवन में लाने के लिए दूसरों के साथ काम करने में संकोच न करें।

मीन: आपकी कलात्मक क्षमताएं और सहज अंतर्दृष्टि आपको नवीन समाधानों और विचारों की ओर ले जा सकती हैं। आप अपनी अंतरात्मा पर भरोसा करते हैं और अपनी कल्पना को आपका मार्गदर्शन करने देते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Finance Horoscope 19 to 25 February 2024: पैसों के मामले में सोच-समझ कर उठाएं कदम, इस हफ्ते डगमगा सकती है इनकी आर्थिक स्थिति!

Weekly Horoscope 19 to 25 February 2024: इस हफ्ते किन राशियों के खुलेंगे भाग्य, आपकी किस्मत के सितारे कितना रहेंगे बुलंद? पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement