Saturday, July 27, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 20th to 26th May 2024: व्यवसाय में बड़ी उपलब्धि पाएंगे इन 3 राशियों वाले, इन लोगों को मिलेगी अच्छी डील, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 20th to 26th May 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस साप्ताहिक राशिफल।

Written By: Naveen Khantwal
Published on: May 18, 2024 14:57 IST
Business Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 20th to 26th May 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष 

आपका व्यावसायिक जीवन कुछ परेशानियों से गुजर सकता है। आप उच्च अधिकारियों के सामने अपनी बात अच्छे से नहीं रख पाते। यह निराशाजनक होगा लेकिन जब संभव हो तो अपनी बात साबित करने का प्रयास करें।

वृषभ
इस समय आपको अपने प्रोफेशन को गंभीरता से लेने की जरूरत है। अन्यथा, आप उन अवसरों से चूक जाएंगे जो आपके जीवन में चमत्कार कर सकते हैं। आपको अपने सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा, जो इस समय आपको प्रसन्न करने वाले हैं।

मिथुन
अभी अपने प्रोफेशन पर ध्यान दें। निजी जीवन पर भी इसका अनुकूल प्रभाव पड़ेगा। इस दौरान आप ऐसी स्थिति में होंगे जहां आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी।

कर्क
आपको अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में अच्छा संतुलन बनाकर रखने की जरूरत है। इस मामले में आपको अपने परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा। इसके अलावा समय-समय पर अपने बच्चों पर नजर रखें ताकि वे कोई शरारत न करें। आपका पेशेवर जीवन काफी स्थिर रहेगा और आप अपने जीवन में कुछ रचनात्मक विकल्प चुन पाएंगे। अच्छी डील हाथ लग सकती है। 

सिंह
आपका व्यावसायिक जीवन बेहतर रहेगा और आप जीवन में अधिक समझदारी से निर्णय ले पाएंगे। व्यापारियों के लिए समय अच्छा रहेगा। आपको कार्यस्थल पर अपने वरिष्ठों के साथ भी मजबूत संबंध स्थापित करने चाहिए। यही एकमात्र तरीका है जिससे आप उन्हें प्रभावी ढंग से प्रभावित कर सकते हैं।

कन्या
व्यवसाय में, यदि अचानक आने वाले खर्चों से आपके उद्देश्यों के पटरी से उतरने का खतरा हो तो शांत रहना महत्वपूर्ण है। किसी वरिष्ठ या प्रबंधक के साथ बहस करना कठिन हो सकता है क्योंकि इसके परिणाम भुगतने की संभावना है।

तुला
आपके परिवार को आपके ध्यान की अधिक आवश्यकता होगी। अब अपना सर्वश्रेष्ठ देने का समय है ताकि आप एक स्थिर जीवन जीने के लिए आगे बढ़ सकें। जब तक आपमें ऐसा करने की ऊर्जा है तब तक कड़ी मेहनत करने का प्रयास करें।

वृश्चिक
आपके पेशेवर जीवन में काफी सुधार आएगा और आपको अपने करियर को आगे बढ़ाने के कई मौके मिलेंगे। इस बात का ध्यान रखें कि आप अपने वरिष्ठों के साथ किसी भी तरह के वाद-विवाद में न पड़ें। शीघ्र सफलता प्राप्त करने के लिए यथासंभव शांत रहें।

धनु
आपको अपने प्रोफेशन को भी परिपक्वता के साथ संभालने की जरूरत है। आप या तो अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने का प्रयास कर सकते हैं या अपने सहकर्मियों के साथ अच्छे संबंध बनाने का प्रयास कर सकते हैं।

मकर
समय के साथ आपके पेशेवर जीवन में सुधार होगा। कार्यस्थल पर स्वस्थ प्रतिस्पर्धा से बेहतर कुछ नहीं है और अब आप भी इसका इंतजार कर रहे होंगे। नकली और पाखंडी लोगों से सावधान रहें और उनकी प्रतिबद्धताओं से दूर रहें।

कुंभ 
आपको अपने वरिष्ठों की तीखी टिप्पणियों का सामना करना पड़ सकता है। अपने सहकर्मियों के साथ सर्वोत्तम संभव तरीके से जुड़ने का प्रयास करें।

मीन 
आपके पेशे पर बहुत अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी। यदि आप अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं देंगे तो अवसर हाथ से निकल सकते हैं और आप अपने जीवन स्तर में सुधार नहीं कर पाएंगे। इस समय आपके सहकर्मी भरपूर मदद और सहयोग देंगे।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

इन 3 राशियों के जातक इस हफ्ते देखेंगे सेहत में अच्छे बदलाव, जानें सभी राशियों का हाल, पढ़ें साप्ताहिक हेल्थ राशिफल

ग्रह-नक्षत्र इन राशियों को करियर में दिलाएंगे बड़ी सफलता, ये लोग मेहनत के दम पर बढ़ेंगे आगे, पढ़ें साप्ताहिक करियर राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement