Monday, May 06, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 25-31 December 2023: इस बार ये राशियां हो सकती हैं प्यार में इमोशनल, इन्हें मिलेगा पार्टनर का साथ, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 25th to 31st December 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Updated on: December 24, 2023 15:16 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 25th to 31st December 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल दिल के मामलों में मेष राशि वालों के लिए एक भावुक और रोमांचक सप्ताह का सुझाव देता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो तीव्रता और इच्छा में वृद्धि की उम्मीद करें जो जुनून की लपटों को फिर से भड़का सकती है।

वृषभ: वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल इस पृथ्वी राशि के तहत पैदा हुए लोगों के लिए दिल के मामलों में स्थिरता और पोषण से भरा सप्ताह सुझाता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो आप भावनात्मक स्तर पर खुद को अपने साथी के साथ गहराई से जुड़ा हुआ पाएंगे।

मिथुन: मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि इस सप्ताह प्रेम केंद्र स्तर पर रहेगा। जो लोग रिश्तों में हैं, उनके लिए खुला और ईमानदार संचार आपके भावनात्मक बंधन को गहरा करेगा।

कर्क: कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि इस सप्ताह दिल के मामले विशेष रूप से सार्थक रहेंगे। भावनाएँ उफान पर हैं, जो आपको अपने साथी के करीब ला रही हैं। यह हार्दिक बातचीत और अपने बंधन को गहरा करने का आदर्श समय है।

सिंह: सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल भावुक और हार्दिक रिश्तों का एक सप्ताह सुझाता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि जैसे-जैसे आपका प्यार गहरा होगा, चिंगारियाँ उड़ेंगी। आपके रोमांटिक हावभाव और उत्साह जुनून की लपटें प्रज्वलित करेंगे, जिससे आपका बंधन मजबूत होगा। एकल सिंह करिश्मा बिखेरेंगे और चुंबक की तरह संभावित साझेदारों को आकर्षित करेंगे।

कन्या: कन्या सप्ताहांत प्रेम राशिफल दिल के मामलों में एक रोमांचक और जीवंत उत्सुक सप्ताह का सुझाव देता है। यदि आप किसी भी तरह से यात्रा में रुचि रखते हैं, तो अपने मित्र के साथ गहरी, सार्थक बातचीत और संबंधों की आशा करें। अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करने से आपका रिश्ता मजबूत होगा।

तुला: सप्ताह के लिए तुला प्रेम राशिफल दिल के मामलों के लिए एक सुखद सप्ताह का सुझाव देता है। कुंवारे लोग खुद को किसी नए व्यक्ति के प्रति आकर्षित पा सकते हैं, उनकी ताकत की जगह उत्साह का उतार और प्रवाह आ जाता है। यह विरोधाभासों और रोमांचक रोमांटिक सहनशक्ति के प्रति खुला रहने का समय है।

वृश्चिक: आपका मजबूत और साहसी स्वभाव आपको अपने साथी के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने की दिशा में पहल करने के लिए प्रेरित करेगा। एकल वृश्चिक स्वयं को समान रूप से उग्र भावना वाले किसी व्यक्ति के प्रति आकर्षित पा सकता है, जो एक चुंबकीय आकर्षण जगाता है।

धनु: आपका दृढ़ और विश्वसनीय स्वभाव प्यार को पनपने के लिए एक ठोस आधार प्रदान करेगा। यह अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और आप दोनों के बीच रिश्ते को मजबूत करने का एक अच्छा समय है।

मकर: मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफल महत्वपूर्ण भावनात्मक रिश्तों और हार्दिक बातचीत का एक सप्ताह सुझाता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो अब अपने साथी के साथ अपनी भावनाओं और इच्छाओं पर खुलकर चर्चा करके अपने बंधन को मजबूत करने का सही समय है।

कुंभ: कुंभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि इस सप्ताह आपका रोमांटिक जीवन रोमांचक विकास के लिए तैयार है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो संचार आपके रिश्ते को गहरा बनाने की कुंजी होगी। अपने बंधन को मजबूत करने के लिए अपने विचारों और सपनों को अपने साथी के साथ खुलकर साझा करें।

मीन: मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल दिल के मामलों में मृत जन्म और धर्म का सप्ताह सुझाया गया है। जैसे-जैसे आप जुड़ते हैं, खुलते हैं और अपनी अंतरतम भावनाओं को साझा करते हैं, उनका बंधन मजबूत होता जाएगा। इस अंतर्राष्ट्रीय अभिन्न समझ को बढ़ावा दें और हमारी विविधता को फिर से जागृत करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Cancer Horoscope 2024: साल 2024 में कर्क राशि वालों को पैसों के लेन-देन के मामले में रहना होगा सावधान, यहां पढ़ें अपना वार्षिक राशिफल

Weekly Health Horoscope 25th to 31st December 2023: सेहत के लिहाज से कैसा बीतेगा आपका दिसंबर का आखिरी सप्ताह? पढ़िए हेल्थ राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement