Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 26 February to 3 March 2024: किसे मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी? जानिए इस हफ्ते किन राशियों के लोगों की लव लाइफ रहेगी रोमांटिक

Weekly Love Horoscope 26th February to 3rd March 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: February 24, 2024 16:30 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 26th February to 3rd March 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: दिल के मामलों में यह सप्ताह मेष राशि वालों के लिए एक भावुक और उग्र ऊर्जा का वादा करता है। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि जब आप और आपका साथी गहरे स्तर पर जुड़ेंगे तो चिंगारी उड़ेगी।

वृषभ: दिल के मामलों में यह सप्ताह आपको अपने रिश्तों को विकसित करने और अपने प्रियजनों के साथ संबंधों को गहरा करने के लिए प्रोत्साहित करता है। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो सुरक्षा और विश्वास की भावना पैदा करने पर ध्यान केंद्रित करें।

मिथुन: दिल के मामलों में यह सप्ताह आपको अपने विचारों और भावनाओं को अपने साथी के साथ खुलकर संवाद करने के लिए प्रोत्साहित करता है। ईमानदार और सार्थक बातचीत आपको करीब ला सकती है।

कर्क: कर्क राशि वालों को इस सप्ताह दिल के मामले में कुछ नई चीजों का सामना करना पड़ सकता है। संचार संबंधी विकार और गलतफहमियां उत्पन्न हो सकती हैं, जिससे रिश्ते में तनाव पैदा हो सकता है।

सिंह: इस सप्ताह प्यार हवा में है! यदि आप अत्याधुनिक विकल्प में रुचि रखते हैं, तो नए जुनून और रोमांस की अपेक्षा करें। आपका मित्र आपके आकर्षण और चुंबकीय व्यक्तित्व से मोहित हो जाएगा, जिससे आपके बीच संबंध और गहरे होंगे।

कन्या: जब दिल के मामलों की बात आती है तो कन्या राशि वालों को आत्मनिरीक्षण और चिंतन के दौर का अनुभव हो सकता है। यह सप्ताह आपको अपने रिश्तों का मूल्यांकन करने और विकास और सुधार के क्षेत्रों की पहचान करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

तुला: दिल के मामले में तुला राशि वाले अपने साथी के साथ गहरा भावनात्मक जुड़ाव महसूस कर सकते हैं।

वृश्चिक: इस सप्ताह वृश्चिक राशि, प्रेम और रोमांस आपके जीवन में केंद्र स्तर पर रहेंगे। यदि आप एक अत्याधुनिक विकल्प में रुचि रखते हैं, तो उम्मीद करें कि आपके और आपके दोस्तों के बीच उत्साह और आनंद फिर से कायम हो जाएगा

धनु: प्रेम और रिश्ते इस सप्ताह आपके जीवन में केंद्र स्थान लेंगे। मौजूदा साझेदारियाँ फलें-फूलेंगी क्योंकि आप और आपका साथी सद्भाव और गहरे संबंध की भावना का आनंद लेंगे।

मकर: दिल के मामले में यह सप्ताह मकर राशि वालों के लिए उत्साह और आत्मनिरीक्षण का मिश्रण लेकर आया है। यदि आप अकेले हैं, तो आप खुद को नए कनेक्शनों की ओर आकर्षित और रोमांचक मुठभेड़ों का अनुभव करते हुए पा सकते हैं।

कुंभ: दिल के मामलों में, कुंभ राशि, यह सप्ताह आपको अपने रिश्तों को पोषित करने और गहरे भावनात्मक संबंध बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। अपनी भावनाओं को खुले तौर पर और ईमानदारी से व्यक्त करें, जिससे भेद्यता आपके बंधन को मजबूत कर सके।

मीन: इस सप्ताह प्यार हवा में है! आपका मनमौजी स्वभाव पूरे प्रदर्शन पर होगा, मुग्ध लोग आकर्षित होंगे और रोमांस जगमगाएगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Business Horoscope 26 February to 3 March 2024: इन लोगों के व्यापार में आएगा तगड़ा उछाल, कमाई के हैं प्रबल योग, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Finance Horoscope 26th February to 3rd March 2024: इस हफ्ते किन जातकों की आर्थिक स्थिति में आएगी मजबूती? जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement