Shardiya Navratri 2022: नवरात्रि में सूर्य की भांति चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, मां दुर्गा की कृपा से होगी धन-दौलत की बरसात

Shardiya Navratri: शारदीय नवरात्रि की शुरुआत 26 सितंबर से हो रही है। इस नवरात्रि माँ दुर्गा इन कुछ राशियों के जातकों पर अपनी विशेष कृपा बनाएंगी।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: September 25, 2022 21:02 IST
Shardiya Navratri- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Shardiya Navratri

Highlights

  • शारदीय नवरात्र की शुरुआत 26 सितंबर से हो रही है।
  • इस नवरात्रि माँ दुर्गा कुछ राशियों पर अपनी विशेष कृपा बनाएंगी

Shardiya Navratri: 26 सितंबर से शारदीय नवरात्र की शुरुआत हो रही है। इस नवरात्र में मां दुर्गा के 9 रुपों की विधि- विधान से पूजा-अर्चना की जाती है। इस साल 26 सितंबर से लेकर 4 अक्टूबर तक नवरात्रि की धूम रहेगी। माना जाता है कि नवरात्रि में मां दुर्गा भक्तों के घर में प्रवेश करती हैं. ज्योतिष के अनुसार नवरात्रि के दौरान कुछ राशियों पर मां दुर्गा की विशेष कृपा रहेगी। इन राशि वालों के लिए नवरात्रि के 9 दिन वरदान के समान साबित होंगे। 

मिथुन राशि 

इस नवरात्रि माँ दुर्गा मिथुन राशि के जातकों पर अपनी कृपा बरसाएंगी। इस नवरात्रि इस राषि के लोगों का भाग्योदय होना तय है, साथ ही धन- लाभ होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। खूब मान- सम्मान मिलेगा। पद- प्रतिष्ठा में वृद्दि होगी। निवेश करने से लाभ होगा।

virgo

Image Source : INDIA TV
virgo

कन्या राशि 

इस शारदीय नवरात्री माँ दुर्गा की कन्या राशि वाले जातकों पर विशेष कृपा बनेगी। इस राशि के लोगों को आर्थिक सफलता मिलेगी। नौकरी और व्यापार के लिए समय शुभ है। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। साथ ही आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की जाएगी।

libra

Image Source : INDIA TV
libra

तुला राशि 

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कार्यों में सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। लेन- देन के लिए समय शुभ है। निवेश करने से लाभ होगा। नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं। मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्दि होगी।

वृश्चिक राशि 

आत्मविश्वास में वृद्दि होगी। कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की जाएगी। धन- लाभ होगा। आय के स्रोतों में वृद्दि होगी। स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे।  वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। INDIA TV इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: केले का पेड़ लगाने के लिए करें सही जगह का चुनाव, एक भूल कर देगी आपको पूरी तरह कंगाल

Shardiya Navratri: मां दुर्गा के नौ रूप, करें इन शक्तिशाली मंत्रों का जाप हर इच्छा होगी पूरी

Vastu Tips: हर जगह मिलेगी सफलता और चारों ओर से आएगा पैसा, बस घर में रखनी होगी ये छोटी सी चीज

Aaj Ka Panchang 25 September 2022: जानिए रविवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Festivals News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन