Vastu Shastra: इंटरव्यू देने जाएं तो इन बातों का रखें ख्याल, कभी नहीं होंगे असफल

Vastu Tips: हम हर जगह सफल होना चाहते हैं लेकिन कई बार हम पूरी तैयारी होने के बाद भी सफल नहीं हो पाते। आज जानते हैं सफलता पाने का उपाय।

Ritu Tripathi Edited By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 09, 2022 8:48 IST
 Vastu Shastra for job interview- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO Vastu Shastra for job interview

Highlights

  • इंटरव्यू में सफलता मिलने का खास उपाय
  • जॉब मिलने में नहीं लगेगी देर

Vastu Shastra: किसी भी जॉब को हासिल करने में जी जान से मेहनत करनी होती है। जॉब की तैयारी के साथ इंटरव्यू भी क्लियर करना जरूरी होता है। कई बार आपके अंदर सारी प्रतिभाएं होते हुए भी आप इंटरव्यू मे पीछे रह जाते हैं और आपके हाथ से अवसर निकल जाते हैं। इसलिए वास्तु शास्त्र में आज इंदु प्रकाश से जानिए कि जॉब इंटरव्यू में जाने से पहले किन बातों का खास ख्याल रखना चाहिए। 

सफलता के लिए मंत्र  

आज वास्तु शास्त्र में हम आपको बता रहे हैं कि जब आप नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं तो किन बातों का ख्याल रखें, जिससे आप अपने काम में सफल हो जाये। तो आपको इंटरव्यू के लिए जाने से पहले अपने जेब में कुछ खास चीजें रखनी होंगी। ये चीजें आपकी किस्मत को आपके पक्ष में लाने में मदद करेंगी। 

जानिए क्या हैं वो चीजें 

नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाते वक्त जेब में पीले रंग का रूमाल या कोई पीले रंग का कपड़ा रखें या फिर हल्दी की दो गांठ भी जेब में रख सकते हैं। वहीं अगर आप निश्चित सफलता चाहते हैं तो घर के या किसी रिश्तेदार के घर के बड़े बच्चे की छठी में पहनाया गया कपड़ा, जिसे छटुला भी कहते हैं, उसे साथ ले जाने से सफलता अवश्य ही मिलती है। 

(डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता।)

navratri-2022