1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एबी डी विलियर्स वापसी करने के इच्छुक : फाफ डु प्लेसिस

एबी डी विलियर्स वापसी करने के इच्छुक : फाफ डु प्लेसिस

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने बुधवार को संकेत दिया कि दिग्गज बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स टी-20 विश्व कप से पहले राष्ट्रीय टीम में वापसी कर सकते हैं।

IANS IANS
Updated on: January 15, 2020 21:31 IST
AB de Villiers, Faf du Plessis- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES AB de Villiers keen to return: du Plessis

पोर्ट एलिजाबेथ। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने बुधवार को संकेत दिया कि दिग्गज बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स टी-20 विश्व कप से पहले राष्ट्रीय टीम में वापसी कर सकते हैं। 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले डिविलियर्स ने मंगलवार को आस्ट्रेलिया की टी-20 लीग बिग बैश लीग (बीबीएल) में ब्रिस्बेन हीट के लिए खेलते हुए लीग में पदार्पण किया था।

35 साल के डिविलियर्स ने इंग्लैंड में 2019 में हुए विश्व कप के लिए खुद को उपलब्ध बताया था, लेकिन चयनकर्ताओं ने कहा था कि अब बहुत देर हो चुकी है।

दक्षिण अफ्रीका को यहां गुरुवार से इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच खेलना है। डु प्लेसिस ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, "यह वैसा ही है जैसा मैंने पहले कहा था। हमने बात की थी और नए कोचिंग स्टाफ के आने से पहले ही मैं उन्हें वापस लेने के लिए बहुत उत्सुक था।"

उन्होंने कहा, "यह टी-20 विश्व कप तक उन्हें वापस क्रिकेट में लाने की एक प्रक्रिया थी।"

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने कहा कि डिविलियर्स भी वापसी करना चाहते हैं, हालांकि उन्हें अभी तक समय के बारे में पता नहीं है।

डु प्लेसिस ने कहा, "वह वापस आने को उत्सुक हैं। लेकिन कब आएंगे, मुझे नहीं पता।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X