Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

आदिल राशिद इस समय सीमित ओवरों में शीर्ष स्पिनरों की सूची में शीर्ष पर हैं : रोब की

रोब की ने कहा, "मैं आदिल को लंबे समय से जानता हूं और मैंने इससे बेहतर उन्हें गेंदबाजी करते हुए नहीं देखा, सफेद गेंद से तो नहीं।"  

IANS Reported by: IANS
Published on: August 02, 2020 20:34 IST
Adil Rashid currently tops the list of top spinners in limited overs: Robert Key- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Adil Rashid currently tops the list of top spinners in limited overs: Robert Key

साउथैम्पटन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज रोब की ने कहा है कि आदिल राशिद इस समय सीमित ओवरों में शीर्ष स्पिनरों की सूची में शीर्ष पर हैं। राशिद ने शनिवार को आयरलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में तीन विकेट लेकर आयरलैंड को नौ विकेटों पर 212 रनों पर सीमित कर दिया था। इसी जीत के साथ इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है।

की ने स्काई स्पोर्टस से कहा, "मैं आदिल को लंबे समय से जानता हूं और मैंने इससे बेहतर उन्हें गेंदबाजी करते हुए नहीं देखा, सफेद गेंद से तो नहीं।"

ये भी पढ़ें - रोहित शर्मा ने बताया वर्ल्ड कप 2019 का अपना पसंदीदा शतक, कहा 'परिस्थितयां काफी चुनौतीपूर्ण'

उन्होंने कहा, "आमतौर पर राशिद 48 से 50 मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंक रहे हैं, वह अपनी लेग स्पिनर और गुगली को 52, 53 मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद कर रहे हैं। वह रफ्तार में तेजी ला रहे हैं और कम भी कर रहे हैं, ऐसा वो हमेशा नहीं करते रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "इसलिए वह इस समय अपने खेल के शीर्ष पर हैं और मैं इस समय किसी और स्पिनर के बारे में नहीं सोच पा रहा हूं। आप मुजीब उर रहमान, राशिद खान को देख सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वह इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement