1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल में चोटिल होने के बाद अब इस टूर्नामेंट में वापसी के लिए तैयार हैं बेन स्टोक्स

आईपीएल में चोटिल होने के बाद अब इस टूर्नामेंट में वापसी के लिए तैयार हैं बेन स्टोक्स

  स्टोक्स के अलावा इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड के जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो और आदिल राशिद जैसे खिलाड़ी भी मैदान पर नजर आएंगे। टी-20 ब्लास्ट की शुरुआत बुधवार से होने जा रही है।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 08, 2021 9:50 IST
India, cricket, sports, Ben stokes- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ben stokes

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स टी20 ब्लास्ट में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। स्टोक्स तीन साल बाद इस टूर्नामेंट में वापसी कर रहे हैं। स्टोक्स को इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में उंगली में चोट लगी थी जिसके कारण वह प्रतिस्पर्धि क्रिकेट से दूर हो गए थे। 

स्टोक्स के अलावा इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड के जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो और आदिल राशिद जैसे खिलाड़ी भी मैदान पर नजर आएंगे। टी-20 ब्लास्ट की शुरुआत बुधवार से होने जा रही है।

यह भी पढ़ें- अश्विन ने मांजरेकर के ट्वीट पर दिया ऐसा जवाब की अब सोशल मीडिया पर होने लगी है चर्चा

 

स्टोक्स ने अपने पिछले सप्ताह ही मिरर के कॉलम में अपने चोट को लेकर अपडेट किया था। उन्होंने इस पर लिखा था की वह उंगली में लगी चोट से अब उबर रहे हैं। उन्हें गेंदबाजी करने में कोई परेशानी नहीं हो रही है, वह जिम में भी बेहतर कर रहे हैं और इसके साथ ही नेट्स में बल्लेबाजी के दौरान वह अच्छे शॉट्स लगा रहे हैं।

उन्होंने लिखा, ''मैं चोट से उबरने के उस मोड़ पर हूं जहां से मुझे लगने लगा है की मैं कुछ ही दिनों में पूरी तरह से ट्रेनिंग कर सकता हूं। मैं अब सोचने लगा हूं की अब जल्द ही क्रिकेट खेलने लगुंगा।'' 

यह भी पढ़ें- फ्रेंच ओपन में बारबोरा ने पूर्व युगल नंबर-1 स्टीफेंस को हराया

वहीं इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी स्टोक्स की वापसी के लिए पुष्टी कर दिया है। इसके अलावा श्रीलंका के खिलाफ अगले सप्ताह तक इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए टीम का भी ऐलान करेगा। ऐसे में पूरी उम्मीद है की स्टोक्स एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करते हुए दिखेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X