1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऋषभ पंत की खराब विकेटकीपिंग के बाद ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे ऋद्धिमान साहा, फैन्स ने की ये खास मांग

ऋषभ पंत की खराब विकेटकीपिंग के बाद ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे ऋद्धिमान साहा, फैन्स ने की ये खास मांग

कुछ फैन्स ने कहा कि विकेट कीपर का पहला काम विकेट कीपिंग होता है और फिर बल्लेबाजी, वहीं एक फैन ने तो यह तक कह दिया कि अब इन दोनों खिलाड़ियों को टीम इंडिया ने कई मौके दे दिए हैं अब हमें नए टेलेंट को ढूंढने की जरूरत है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 07, 2021 19:28 IST
Rishabh Pant's poor wicketkeeping, wRiddhiman Saha started trending on Twitter- India TV Hindi
Image Source : AP Rishabh Pant's poor wicketkeeping, wRiddhiman Saha started trending on Twitter

सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने एक बार फिर विकेटकीपिंग के दौरान भारतीय फैन्स को निराश किया। सिडनी टेस्ट मैच में उन्होंने तीन ओवर के अंदर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज विल पुकोव्स्की के दो कैच छोड़े। इसके बाद सोशल मीडिया पर पंत की जमकर आलोचना हुई। मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के दूसरे विकेट कीपर ऋद्धिमान साहा ट्रेंड होने लगे। कुछ फैन्स ने कहा कि विकेट कीपर का पहला काम विकेट कीपिंग होता है और फिर बल्लेबाजी, वहीं एक फैन ने तो यह तक कह दिया कि अब इन दोनों खिलाड़ियों को टीम इंडिया ने कई मौके दे दिए हैं अब हमें नए टेलेंट को ढूंढने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें - चहल का खुलासा, इस गेंदबाज के वीडियो देखकर सीखी लेग स्पिन की कला

देखें ट्वीट्स - 

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : गौतम गंभीर ने बताई ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमजोरी, कहा भारत के सीरीज जीतने की संभावना अधिक

बता दें, पहले टेस्ट मैच में ऋद्धिमान साहा ने विकेट के पीछे तो कोई गलती नहीं की थी, लेकिन वह अपने बल्ले से ज्यादा रन नहीं बटौर पाए थे। इस वजह से दूसरे टेस्ट से ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा रहा है। पंत ने दूसरे टेस्ट में 40 गेंदों पर 29 रन की पारी खेली थी, लेकिन विकेटकीपिंग में उन्होंने तब भी निराश किया था।

ये भी पढ़ें - 'हम आलोचना के हकदार हैं' न्यूजीलैंड से टेस्ट सीरीज हारने के बाद बोले मिसबाह उल हक

पंत पहले ही अपनी खराब विकेट कीपिंग स्किल के चलते लिमिटेड ओवर टीम से अपनी जगह खो चुके हैं, अगर ऐसा ही चलता रहा तो वह टेस्ट टीम से भी हाथ धो बैठेंगे। पंत को अपनी विकेट कीपिंग पर काम करने की काफी जरूरत है। बता दें, लिमिटेड ओवर क्रिकेट में अब केएल राहुल विकेट कीपिंग करते हुए दिखाई देते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड