Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

IPL 2019, KXIP VS SRH: जीत के बाद भी कप्तान अश्विन को चाहिए टीम में और सुधार

हैदराबाद को हराने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सराहना करी। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि टीम में सुधार की गुंजाइश है, जिसे वो सकारात्मक चीज मानते हैं।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 09, 2019 10:29 IST
आर. अश्विन- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM आर. अश्विन, कप्तान किंग्स इलेवन पंजाब 

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में खेल गये 22वें मैच को किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर दमदार जीत हासिल की। ऐसे में घरेलु मोहाली के मैदान में जीत दर्ज़ करने के बाद कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सराहना करी। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि टीम में सुधार की गुंजाइश है, जिसे वो सकारात्मक चीज मानते हैं।

विजेता कप्तान अश्विन ने कहा, “मैच हमारे कंफर्ट के हिसाब से बेहद करीबी रहा। हमने पहले भी कई करीबी मुकाबले खेले हैं, मेरे लिए सबसे सकारात्मक चीज ये है कि अब भी सुधार की गुंजाइश है। ये कहना बहुत कठोर होगा कि हमने आखिरी 10 ओवरों में 100 रन दिए। योजना को अच्छे से लागू किया गया। हमारे पास काम करने के लिए पर्याप्त प्रतिभा है।”

हैदराबाद के खिलाफ मैच के लिए मुजीब उर रहमान की प्लेइंग इलेवन में वापसी कराई गई थी। अश्विन जानते थे कि ये अफगानी स्पिनर मोहाली की पिच पर प्रभावी साबित होगा और ऐसा ही हुआ। मुजीब की तारीफ करते हुए कप्तान ने कहा, “मुजीब मोहाली की पिच को अच्छी तरह से जानता है और बतौर स्पिनर आपको पता होना चाहिए कि किस लेंथ और गति से गेंदबाजी करनी है।”

बता दें कि मुजीब ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 34 रन देकर केवल एक ही विकेट लिया लेकिन अश्विन का मानना है कि आंकड़े अक्सर प्रतिभा को पूरी तरह नहीं दर्शाते हैं। उन्होंने कहा, “कई बार आंकड़ें न्याय नहीं करते लेकिन मुझे लगता है कि मुजीब ने अच्छी गेंदबाजी की। आप नई गेंद के साथ स्पिनर्स का इस्तेमाल करते हैं और मुजीब इस काम को अफगानिस्तान के लिए काफी दिनों से करते आ रहे है। और ये बेयरस्टो और मुजीब के बीच एक अच्छा मुकाबला देखने को मिला।”

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement