1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. BBL में तूफानी शतक के बाद बोले एलेक्स हेल्स, 'मैं अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हूं'

BBL में तूफानी शतक के बाद बोले एलेक्स हेल्स, 'मैं अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हूं'

हेल्स बीबीएल के 2020-21 सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने 12 पारियों में 462 रन बनाए। मार्च-2019 के बाद से वह इंग्लैंड के लिए नहीं खेले हैं।

IANS IANS
Published on: January 23, 2021 13:32 IST
Alex Hales, BBL, Sports, cricket, England - India TV Hindi
Image Source : GETTY Alex Hales

बिग बैश लीग में शुक्रवार को 56 गेंदों पर 110 रन बनाने वाले सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने कहा है कि इंग्लैंड टीम के टीम प्रबंधन ने अभी तक उनसे बात नहीं की है। हेल्स ने सिडनी थंडर से खेलते हुए सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ तूफानी शतक जमाया। हेल्स बीबीएल के 2020-21 सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने 12 पारियों में 462 रन बनाए। मार्च-2019 के बाद से वह इंग्लैंड के लिए नहीं खेले हैं।

हेल्स का यह शतक इंग्लैंड के चयनकर्ता एड स्मिथ के उस बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि हेल्स की निकट भविष्य में वापसी संभव नहीं है।

यह पढ़ें- रहाणे के कहने पर चोट के बावजूद खेलने के लिए तैयार हो गए थे सैनी

ईएसपीएनक्रिकंफो ने हेल्स के हवाले से लिखा, "नहीं, कुछ भी नहीं- उनकी तरफ (इंग्लैंड चयनकर्ता) से संपर्क नहीं किया गया। इस समय मैं सिर्फ अपनी क्रिकेट का लुत्फ ले रहा हूं। मेरी कोशिश जितने हो सके उतने रन बनाने की है, अपने खेल का लुत्फ लेना चाहता हूं और फिर देखते हैं कि क्या होता है।"

उन्होंने कहा, "जाहिर सी बात है कि इस समय में अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हूं। इस समय मैं रन बनाने की प्रक्रिया पर काम करना चाहता हूं और अपने खेल का लुत्फ ले रहा हूं और अगर यह अंतिम परिणाम है तो शानदार है।"

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : मैदान में मैच का लुत्फ नहीं उठा पाएंगे दर्शक, बोर्ड उठाया बड़ा कदम

स्मिथ ने कहा था, "इस समय, मैं उम्मीद करता हूं कि चीजें जैसी हैं वैसी ही रहेंगी। जहां तक अंतिम फैसले की बात है तो कोई भी दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। ऐसा भी नहीं है कि यह अनिश्चितकाल तक समान ही रहेगा। लेकिन जहां तक इस समय की बात है तो और अगर मुझे भविष्यवाणी करनी है तो मैं कहूंगा कि हम जहां थे वहीं रहेंगे।"

इंग्लैंड को मार्च में भारत का दौरा करना है जहां वो चार टेस्ट, पांच टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड