Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पंजाब किंग्स टीम के सभी घरेलू खिलाड़ी सुरक्षित घर पहुंचे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के निलंबन के बाद पंजाब किंग्स टीम के सभी भारतीय सदस्य सुरक्षित घर लौट गए हैं। फ्रेंचाइजी ने रविवार को यह जानकारी दी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 09, 2021 12:01 IST
पंजाब किंग्स टीम के...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM पंजाब किंग्स टीम के सभी घरेलू खिलाड़ी सुरक्षित घर पहुंचे

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के निलंबन के बाद पंजाब किंग्स टीम के सभी भारतीय सदस्य सुरक्षित घर लौट गए हैं। फ्रेंचाइजी ने रविवार को यह जानकारी दी। पंजाब किंग्स ने ट्विटर पर बयान में कहा, ‘‘आईपीएल 2021 के निलंबन के बाद पंजाब किंग्स टीम के सभी सदस्य सुरक्षित घर लौट गए हैं जबकि कुछ खिलाड़ी अपने देशों में लौटने से पहले भारत के बाहर पृथकवास से गुजर रहे हैं।’’

फ्रेंचाइजी ने कहा, ‘‘हम बीसीसीआई, अन्य आईपीएल फ्रेंचाइजी और हमारे एयरलाइन साझेदार गो एयर का सहयोग के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।’’ क्लब ने अपने प्रशंसकों से अपील की कि कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में वे मास्क पहने, सामाजिक दूरी और साफ-सफाई से जुड़े नियमों का पालन करें।

आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या के टेस्ट करियर पर खड़े किए सवालिया निशान

उन्होंने कहा, ‘‘हम सब इसमे एकजुट हैं। सुरक्षित रहिए।’’ जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 संक्रमण के कई मामले सामने आने के बाद आईपीएल को चार मई को निलंबित कर दिया गया था। देश में कोविड-19 महमारी की दूसरी लहर तबाही मचा रही है। पिछले कुछ दिन से रोजाना चार लाख से अधिक संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं जबकि चार हजार से अधिक लोगों की मौत हो रही है। 

कोरोना टीके का पहला डोज लगवाने के बाद उमेश यादव ने लोगों से की ये खास अपील

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement