Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO| ऑस्ट्रेलिया से निपटने के लिए तेंदुलकर की मदद ले रही है इंग्लैंड क्रिकेट टीम, नेट्स पर जमकर करवाई प्रैक्टिस

 इस तैयारी में उन्होंने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की मदद ली। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अर्जुन इंग्लैंड के बल्लेबाजों को नेट्स में गेंदबाजी करतेहुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 24, 2019 18:59 IST
अर्जुन तेंदुलकर- India TV Hindi
Image Source : LORD'S CRICKET GROUND अर्जुन तेंदुलकर

श्रीलंका के खिलाफ उलटफेर का शिकार होने के बाद इंग्लैंड की टीम मंगलवार को लॉर्डस के एतिहासिक स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया का सामना करने के लिए अपने आप को तैयर कर रही है। इस तैयारी में उन्होंने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की मदद ली। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अर्जुन इंग्लैंड के बल्लेबाजों को नेट्स में गेंदबाजी करतेहुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें, अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों इंग्लैंड में है और हाल ही में उन्होंने सेकेंड़ इलेवन चैम्पियनशिप में एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की तरफ से मैच खेला था। अर्जुन ने इस टूर्नामेंट में सरे की दूसरी डिविजन टीम के खिलाफ खेलते हुए शानदार गेंदबाजी की। अर्जुन ने अपनी विपक्षी टीम के सलामी बल्लेबाज नाथन टिले को जिस तरह से बोल्ड किया उस गेंद ने सभी का दिल जीता। 

इस विकेट का वीडियो लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया है जिसने कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खिंचा।

ट्वीट में लिखा है, "अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाजी। उन्होंने एमसीसीवाइसीएल के लिए इस सुबह यह शानदार विकेट लिया।" अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। वह भारत की अंडर-19 टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement