Sunday, May 19, 2024
Advertisement

जब जूनियर नेहरा ने उतारी पापा के गेंदबाजी एक्शन की नकल, देखकर हैरान रह गए कोहली

टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ सिरीज़ के पहले टी 20 मैच में 53 रन से शानदार जीत दर्ज कर टीम इंडिया ने आशीष नेहरा को जीत के साथ विदाई दी।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 04, 2017 12:27 IST
Ashish Nehra's Son Aarush Copies father's bowling action- India TV Hindi
Ashish Nehra's Son Aarush Copies father's bowling action

नई दिल्ली: टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ सिरीज़ के पहले टी 20 मैच में 53 रन से शानदार जीत दर्ज कर टीम इंडिया ने आशीष नेहरा को जीत के साथ विदाई दी।

मैच के बाद कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन ने उन्हें कंधे पर बैठाकर मैदान का चक्कर लगाया। आखिरी मैच में नेहरा का परिवार भी उनके साथ मौजूद था। जब मैच खत्म होने के बाद नेहरा अपने परिवार के साथ मैदान पर खड़े थे। उस वक्त विराट कोहली भी वहां मौजूद थे। तभी आशीष नेहरा के बेटे आरुष ने अपने पिता की तरह गेंदबाजी एक्शन किया, जिसे देखकर विराट भी हैरान रह गए।

गौरतलब है कि आशीष नेहरा ने 120 वनडे मैचों में 157 विकेट लिए। वहीं टेस्ट की करें तो 17 मैचों में उन्होंने 44 विकेट झटके। जबकि 27 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में उन्होंने 34 विकेट चटकाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement