1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अश्विनी और सिक्की ऑर्लियंस मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं

अश्विनी और सिक्की ऑर्लियंस मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं

अश्विनी और सिक्की को दूसरे राउंड में इंडोनेशिया की फेबरियाना कुसुमा और अमालिया प्रातिवी के खिलाफ मुकाबले में बाई मिला जिसके बाद इन्होंने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

IANS IANS
Published on: March 25, 2021 13:00 IST
Ashwini, Sikki, Orleans Masters- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INDIA_ALLSPORTS  Sikki Reddy 

भारत की अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी यहां चल रहे ऑर्लियंस मास्टर्स सुपर 100 बैडमिंटन टूर्नामेंट में महिला युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गईं है। अश्विनी और सिक्की को दूसरे राउंड में इंडोनेशिया की फेबरियाना कुसुमा और अमालिया प्रातिवी के खिलाफ मुकाबले में बाई मिला जिसके बाद इन्होंने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

अश्विनी और सिक्की ने बुधवार को डेनमार्क की एमैली मगेलुंड और फ्रेजा रावन को 21-9, 17-21, 21-19 से हराकर दूसरे राउंड में जगह बनाई थी। विश्व बैडमिटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने बताया कि एक खिलाड़ी के कोरोना से संक्रमित होने के बाद इंडोनेशिया की महिला युगल जोड़ी हट गई।

यह भी पढ़ें- भारतीय युवा खिलाड़ियों के फैन हुए इंजमाम, तारीफ में कह दी यह बात

बीडल्यूएफ ने कहा, "खिलाड़ी को होटल के कमरे में आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है। वह अपनी युगल खिलाड़ी के साथ काफी करीब थी जिसके बाद उनकी जोड़ीदार को भी अलग कमरे में क्वारेंटीन रहने के लिए कहा गया है।"

बीडब्ल्यूएफ ने हालांकि युगल जोड़ी के नाम को खुलासा नहीं किया है लेकिन कुसुमा और प्रातिवी एकमात्र इंडोनेशियाई खिलाड़ी हैं जो अपना दूसरे राउंड का मुकाबला नहीं खेल सकीं।

युलफिरा बारकाह और फेबी दविजयंती गनी गुरुवार को दूसरे दौर में छठी सीड नीदरलैंड की सेलेना पिएक और चेरिल सिएनेन की जोड़ी से भिड़ेंगी। इस बीच, भारत के किदांबी श्रीकांत पुरुष एकल वर्ग के तीसरे दौर में तथा सायना नेहवाल महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में पहुंच गई हैं।

यह भी पढ़ें- एक साल की देरी के साथ तोक्यो ओलंपिक की टॉर्च रिले हुआ शुरू

टॉप सीड श्रीकांत ने अजय जयराम को 21-15, 21-10 से हराया जबकि चौथी सीड सायना ने आयरलैंड की रेचल दारागह को 21-9, 21-5 से हराया।

श्रीकांत का अगले दौर में मलेशिया के चिएम जून वेई जबकि सायना का फ्रांस की मारी बातोमेन से मुकाबला होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X