Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

इंग्लैंड दौरे पर बायो सुरक्षा घेरे में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं डेविड वार्नर

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जुलाई महीने में तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जानी थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस सीरीज को स्थगित कर दिया गया था।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 29, 2020 8:57 IST
David Warner, Australia vs England, ODI series, Bio-secure, Cricket news, Latest updates, Coronaviru- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES David Warner

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर का मानना है कि उनकी टीम सितंबर में इंग्लैंड दौरे के लिए अभी से बेहतर तैयारी कर सकती है। ऑस्ट्रेलिया को सितंबर में इंग्लैंड के साथ लिमिटेड ओवरों की सीरीज खेलनी है।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जुलाई महीने में तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जानी थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस सीरीज को स्थगित कर दिया गया। ऐसे में दोनों ही टीमें अब सितंबर में बायो सुरक्षा के घेरे में एक बार फिर एक दूसरे से भिड़ने को तैयार है।

क्रिकेट.कॉम.एयू से बात करते हुए वार्नर ने कहा, ''हम पूरी तरह से तरोताजा और इंग्लैंड में जाकर खेलने के लिए तैयार हैं। अगर आप इंग्लैंड की टीम को देखें तो वह लोग पिछले तीन सप्ताह से लॉकडाउन में हैं और इस दौरान क्वारंटीन में रहते हुए आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज की तैयारी में जुटे हुए हैं।'' 

उन्होंने कहा, ''हम वहां पूरी तरह तरोताजा होकर जा रहे हैं। हमारे उपर किसी भी प्रकार को कोई दवाब नहीं है। हमारे में दिमाग में सिर्फ क्रिकेट खेलने की बात है ना की वहां के बायो सुरक्षा बबल की।''

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम आखिरी बार मार्च में महीने में इंटरनेशनल क्रिकेट खेली थी। न्यूजीलैंड के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने पहले मुकाबले में जीता था जबकि बाकी बचे दो मैचों को कोरना वायरस महामारी के स्थगित कर दिया गया था।

वहीं इंग्लैंड ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली है, जिसमें उन्होंने 2-1 से जीत दर्ज की है। इसके अलावा उसे आयरलैंड के खिलाफ 30 जुलाई से वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। 

आयरलैंड के खिलाफ वनडे मुकाबले में टीम को पाकिस्तान के साथ तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैचों सीरीज के लिए भी भिड़ना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement