1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लारा के 400 रन को पीछे छोड़ने का मिलेगा एक और मौका- डेविड वॉर्नर

लारा के 400 रन को पीछे छोड़ने का मिलेगा एक और मौका- डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर जब दूसरे टेस्ट मैच में 335 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे तब कप्तान टिम पेन ने पारी घोषित करने का फैसला किया।

Bhasha Bhasha
Published on: December 04, 2019 13:04 IST
David Warner and Brian Lara- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BRIAN LARA David Warner and Brian Lara

एडीलेड। ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का मानना है कि पाकिस्तान के खिलाफ चूकने के बाद उन्हें ब्रायन लारा के टेस्ट क्रिकेट में सर्वोच्च 400 रन के स्कोर को पीछे छोड़ने का एक और मौका मिलेगा। 

शनिवार को वॉर्नर जब दूसरे टेस्ट मैच में 335 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे तब कप्तान टिम पेन ने पारी घोषित करने का फैसला किया। व्यावसायिक हितों के कारण उस समय एडीलेड में मौजूद लारा, वॉर्नर के उनका रिकार्ड तोड़ने की स्थिति में उनसे मिलने और उन्हें बधाई देने की तैयारी कर रहे थे। 

वॉर्नर बाद में लारा से मिले और उन्होंने वेस्टइंडीज के इस महान बल्लेबाज के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। वॉर्नर ने पोस्ट में कहा, ‘‘महान खिलाड़ी से मिलना शानदार रहा। शायद एक दिन मुझे उनके 400 रन को पीछे छोड़ने का एक मौका और मिलेगा।’’ 

इससे पहले लारा ने भी कहा था कि उन्हें लगता है कि वॉर्नर भविष्य में यह उपलब्धि हासिल करेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड