Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

विराट कोहली के बिना भारत को ऑस्ट्रेलिया आसानी से हरा देगा, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने की भविष्यवाणी

 कोहली जनवरी में पिता बनने वाले हैं और इसके चलते वह 17 दिसंबर से एडिलेड में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद सीरीज के बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे और स्वदेश लौट आएंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 12, 2020 13:55 IST
Australia will easily beat India without Virat Kohli, former England captain predicted- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Australia will easily beat India without Virat Kohli, former England captain predicted

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली की गैर मौजूदगी में आस्ट्रेलियाई टीम आगामी टेस्ट सीरीज के अंतिम तीन मैचों में भारत को आसानी से हरा देगी। कोहली जनवरी में पिता बनने वाले हैं और इसके चलते वह 17 दिसंबर से एडिलेड में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद सीरीज के बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे और स्वदेश लौट आएंगे।

ये भी पढ़ें - न्यूजीलैंड दौरे के लिए वेस्टइंडीज टीम के उप कप्तान बने रोस्टन चेज और निकोलस पूरन

बीसीसीआई ने सोमवार को ही कोहली के पितृत्व अवकाश को अपनी मंजूरी दी है। कोहली के स्थान पर रोहित शर्मा को टीम में शामिल किया गया है लेकिन टीम की कमान अजिंक्य रहाणे के हाथों मे होगी क्योंकि अभी टीम के उपकप्तान वही हैं।

वॉन ने एक ट्वीट में कहा, "आस्ट्रेलिया में तीन टेस्ट मैचों के लिए विराट कोहली नहीं है। अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए उन्होंने अच्छा और सही फैसला किया है। लेकिन इसका मतलब है कि आस्ट्रेलियाई टीम आसानी से ये सीरीज जीत जाएगी। मैं बस ऐसा कह रहा हूं।"

ये भी पढ़ें - न्यूजीलैंड दौरे पर पाकिस्तान टीम में जगह ना मिलने पर इस खिलाड़ी ने कसा मिस्बाह उल हक पर तंज

32 वर्षीय कोहली हालांकि तीन वनडे और इतने ही टी-20 मैचों की सीरीज में खेलेंगे।

एडिलेड में होने वाले पहले डे नाइट टेस्ट मैच के बाद दोनों टीमें 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में दूसरा टेस्ट, 7 जनवरी 2021 से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एसजीसी) में तीसरा टेस्ट और 15 जनवरी 2021 से गॉबा में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेलेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement