Monday, May 06, 2024
Advertisement

आईपीएल के लिए योग्यता के आधार पर अपने खिलाड़ियों को एनओसी देगा ऑस्ट्रेलिया

आईपीएल के पिछले सीजन में 19 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने भाग लिया था। आईपीएल का आगामी सीजन अप्रैल के दूसरे सप्ताह में भारत में होना है।

IANS Edited by: IANS
Published on: February 03, 2021 13:52 IST
Australia, cricket, sports, IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL IPL 2021

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) इस साल होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भाग लेने वाले अपने खिलाड़ियों को उनकी योग्यता के अनुसार उन्हें अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) देगा। सीए के अंतरिम चेयरमैन निक हॉकले ने बुधवार को इसकी पुष्टि की। 

आईपीएल के पिछले सीजन में 19 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने भाग लिया था। आईपीएल का आगामी सीजन अप्रैल के दूसरे सप्ताह में भारत में होना है।

यह भी पढ़ें- केन विलियमसन ने भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत को बताया 'ऐतिहासिक'

हॉकली ने 'सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड' से कहा, "आईपीएल ने पिछले साल अपना जैव सुरक्षित वातावरण साबित किया था। हमारे पास जब आवेदन आएंगे तो हम हर मामले पर उनकी योग्यता के आधार पर विचार करेंगे।"

प्लेयर्स एजेंट ने बुधवार को कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के आधिकारिक ब्रेक के दौरान आईपीएल का आयोजन किया जाएगा और क्रिकेट बोर्ड ने शुरू में संकेत दिया था कि यह एनओसी पर हस्ताक्षर करेगा, जब तक कि व्यक्तिगत चोट के मुद्दों पर विचार नहीं किया जाता।

यह भी पढ़ें- On This Day : रिकॉर्ड चौथी बार भारत ने जीता था U19 विश्व कप, पृथ्वी और गिल बने थे स्टार

ऑस्ट्रेलिया ने मार्च में होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा रद्द कर दिया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement