1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारतीय महिला टीम के खिलाफ पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरना चाहती है ऑस्ट्रेलियाई टीम

भारतीय महिला टीम के खिलाफ पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरना चाहती है ऑस्ट्रेलियाई टीम

दोनों टीमें 19 सितंबर से 11 अक्टूबर के बीच ऑस्ट्रेलिया में तीन वनडे, तीन टी20 और एक टेस्ट मैच खेलेंगी।   

Bhasha Bhasha
Published on: July 03, 2021 16:02 IST
Sports, cricket, India vs Australia  - India TV Hindi
Image Source : GETTY India vs Australia  

ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की मुख्य कोच मैथ्यू मोट ने कहा है कि उदीयमान महाशक्ति भारत के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज से पहले मैच प्रैक्टिस का अभाव उन्हें कमजोर बना सकता है। दोनों टीमें 19 सितंबर से 11 अक्टूबर के बीच ऑस्ट्रेलिया में तीन वनडे, तीन टी20 और एक टेस्ट मैच खेलेंगी। 

मोट ने ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ से कहा ,‘‘ भारत क्रिकेट में उदीयमान महाशक्ति है। उसके पास बेहतरीन खिलाड़ी है और वह कठिन प्रतिद्वंद्वी है।’’ 

यह भी पढ़ें- विराट कोहली और एमएस धोनी की कप्तानी के बारे में केएल राहुल ने कही ये बात

उन्होंने कहा ,‘‘ इस समय वे इंग्लैंड में खेल रहे हैं। हम थोड़े कमजोर हो सकते हैं क्योंकि हमने हाल ही में उतना क्रिकेट नहीं खेला है।’’ इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया जायेगा। 

भारत की शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट का पहला सत्र भी खेलेंगी। दूसरी ओर आस्ट्रेलिया ने अप्रैल के बाद से क्रिकेट नहीं खेला है। उसके दस में से नौ खिलाड़ियों ने ‘द हंड्रेड’ से भी नाम वापिस ले लिया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X