1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ हो सकती है बाबर आजम की वापसी, नेट्स में बहाया जमकर पसीना

दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ हो सकती है बाबर आजम की वापसी, नेट्स में बहाया जमकर पसीना

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रवक्ता ने क्राइस्टचर्च से बताया कि बाबर ने रविवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पूर्व साथी खिलाड़ियों के साथ अभ्यास किया।

Bhasha Bhasha
Published on: January 01, 2021 17:00 IST
Babar Azam, New Zealand, Sports, Pakistan - India TV Hindi
Image Source : GETTY Babar Azam

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने शुक्रवार को यहां क्राइस्टचर्च के हैगले ओवल में नेट पर लंबे समय तक अभ्यास किया जिससे उनके न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में खेलने की संभावना बढ़ गयी है। 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रवक्ता ने क्राइस्टचर्च से बताया कि बाबर ने रविवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पूर्व साथी खिलाड़ियों के साथ अभ्यास किया।

प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हां, उसने आज नेट्स पर अभ्यास किया। उनके दूसरे टेस्ट मैच में खेलने का फैसला दौरे की चयनसमिति चिकित्सा पैनल की सलाह पर करेगी। ’’ 

बाबर पिछले महीने क्वीन्सटाउन में अभ्यास के दौरान चोटिल हो गये थे और उन्होंने दौरे में अब तक कोई मैच नहीं खेला है। पाकिस्तान दो मैचों की श्रृंखला में अभी 0-1 से पीछे चल रहा है। 

उसके दो अन्य खिलाड़ी सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक और आलराउंडर शादाब खान भी चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर हो चुके हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड