Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

सेमीफाइनल में प्रवेश कर खुश दिखे बाबर आजम, बोले- आगे भी अपना 100% देंगे

बाबर आजम ने कहा, "हम जैसा क्रिकेट खेल रहे हैं हम इसी को जारी रखेंगे और सेमीफाइनल में भी हम अपना 100 फीसदी देंगे।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 02, 2021 23:35 IST
babar azam says pakistan will give its 100 per cent in...- India TV Hindi
Image Source : GETTY babar azam says pakistan will give its 100 per cent in semifinals also

मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम के अर्धशतकों और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से पाकिस्तान ने आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 12 चरण के ग्रुप दो मैच में नामीबिया को 45 रन से हराकर लगातार चौथी जीत के साथ सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की।

इस मैच के लिए प्लेयर ऑफ द मैच मोहम्मद रिजवान को चुना गया। उन्होंने आज 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। उन्होंने मैच के बाद कहा, "शुरुआत में हमें मेहनत करनी पड़ रही थी और उसी का फायदा हुआ कि हमने आखिर में शानदार अंदाज में फिनिश किया, हम खुश हैं कि हमने सेमीफाइनल में जगह बना ली है और अच्छा ये है कि हमारी पूरी टीम एक यूनिट की तरह खेल रही है। हम चाहेंगे कि आगे भी हम ऐसा ही खेलें और अपने सभी समर्थकों से गुजारिश है कि वह ऐसे ही हमारी टीम का समर्थन करते रहें।"

विजेता टीम पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा, "अल्लाह का शुक्र है हमने अच्छा किया, आज हम एक अलग योजना के साथ उतरे थे कि पहले बल्लेबाजी की जाए और उसमें भी हम कामयाब रहे। हसन अली को हमने कंडीशन के हिसाब से चेंज किया और नई गेंद से उनसे गेंदबाजी कराई। दूसरे हाफ में ओस की वजह से फील्डर को थोड़ी परेशानी हो रही थी लेकिन ये कोई बड़ा मसला नहीं है क्योंकि बड़े टूर्नामेंट में आप इसे बहाना नहीं बना सकते। हम जैसा क्रिकेट खेल रहे हैं हम इसी को जारी रखेंगे और सेमीफाइनल में भी हम अपना 100 फीसदी देंगे।"

अच्छा स्कोर बनाया तो भारत के खिलाफ जीत दर्ज कर सकते हैं: हामिद हसन

नामीबिया के कप्तान एरार्ड इरास्मस ने कहा, "हम शुरू से ही जानते थे कि पाकिस्तान बेहद मजबूत टीम है लेकिन फिर भी हमने उनका सामना डटकर किया। पहले 10 ओवर में हमने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन उसके बाद उन्होंने साबित किया कि उनकी बल्लेबाजी में गहराई है। आगे हम हर एक मुकाबले को गंभीरता से लेंगे और ये हम सभी के लिए एक अवसर की तरह है क्योंकि इस स्तर पर हमें ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिलता है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement