Saturday, April 20, 2024
Advertisement

T20 ब्लास्ट में सोमरसेट की ओर से खेलते नजर आएंगे बाबर आजम

पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज बाबर आजम टी 20 ब्लास्ट प्रतियोगिता में सोमरसेट क्लब के लिए खेलेंगे। सोमरसेट क्लब ने शनिवार को ये जानकारी दी। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 29, 2020 16:32 IST
T20 ब्लास्ट में सोमरसेट...- India TV Hindi
Image Source : PTI T20 ब्लास्ट में सोमरसेट की ओर से खेलते नजर आएंगे बाबर आजम 

पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज बाबर आजम टी 20 ब्लास्ट प्रतियोगिता में सोमरसेट क्लब के लिए खेलेंगे। सोमरसेट क्लब ने शनिवार को ये जानकारी दी। बाबर क्लब के सात ग्रुप मैचों के साथ-साथ नॉक-आउट चरण के लिए भी उपलब्ध होंगे। सोमरसेट अपना पहला मैच स्टीलबैक के खिलाफ 30 अगस्त को काउंटी ग्राउंड में खेलेगा।

25 वर्षीय बाबर इस समय तीन मैचों की T20 सीरीज में पाकिस्तान का नेतृत्व कर रहे हैं, जिसमें से पहला मैच शुक्रवार को बारिश के कारण रद्द हो गया था। साल 2019 में सोमरसेट के लिए 578 रन बनाने वाले बाबर 2 सितंबर से 4 अक्टूबर तक क्लब से जुड़े रहेंगे। 

सोमरसेट के साथ वापसी पर सहमत होने के बाद बाबर ने कहा, "मुझे पिछले साल समरसेट के लिए खेलना बहुत अच्छा लगा और मैं क्लब में वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता। यह साल उससे बहुत अलग है जिसकी हम सभी अपेक्षा कर रहे थे और मैं उन चुनौतियों की पूरी तरह से सराहना करता हूं जिसका मैनें विश्व स्तर पर और इंग्लैंड में सामना किया है।

Exclusive| जानिए कौन है वो गेंदबाज, जिसके लिए KKR कर रहा है दो साल से इंतजार, UAE में बिखेरेगा जलवा

उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में खुश हूं कि हमें खेलने का तरीका मिल गया। मुझे उम्मीद है कि मैं समरसेट के लिए फिर से मैदान पर सफलता में योगदान करने में मदद कर सकता हूं।" गौरतलब है कि टी 20 ब्लास्ट प्रतियोगिता का आगाज 27 अगस्त को एसेक्स ईगल्स और मिडिलसेक्स के बीच मुकाबले से हो चुका है। टूर्नामेंट का फाइनल 3 अक्टूबर को एजबेस्टन, बर्मिंघम में खेला जाएगा।

 

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement