Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मेस्सी को क्लब नहीं छोड़ने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं बार्सिलोना के अधिकारी

मेसी ने कथित तौर पर मंगलवार को बार्सिलोना से कहा है कि वह क्लब छोड़ना चाहते हैं। मेसी 20 साल से इस क्लब में हैं। वह 13 साल की उम्र में इस क्लब में आए थे।

IANS Edited by: IANS
Published on: August 26, 2020 21:31 IST
Barcelona, Messi, club, Football, sports- India TV Hindi
Image Source : PTI Messi

स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के तकनीकी सचिव रोमन प्लेनेस ने कहा है कि वह आंतरिक तौर पर स्टार खिलाड़ी लियोनेस मेसी को क्लब में बने रहने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं। मेसी ने कथित तौर पर मंगलवार को बार्सिलोना से कहा है कि वह क्लब छोड़ना चाहते हैं। मेसी 20 साल से इस क्लब में हैं। वह 13 साल की उम्र में इस क्लब में आए थे।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट पर रोमन के हवाले से लिखा है, "हमारे दिल में मेसी के लिए काफी सम्मान है। बार्सिलोना और मेसी शादी की तरह हैं, जिसमें दोनों ने एक दूसरे को काफी कुछ दिया है और प्रशंसकों को भी काफी कुछ दिया है। मुझे लगता है कि भविष्य सकारात्मक है। मैं सकारात्मक हूं।"

उन्होंने कहा, "हमें मेसी जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की जरूरत है और टीम के भविष्य के लिए भी। हम इस बात को सुनिश्चित करने के लिए पूरी जोर अजमाइश कर रहे हैं कि मेसी और बार्सिलोना का संबंध न टूटे। हम मेसी को मानने की आंतरिक तौर पर कोशिश कर रहे हैं।"

रोमान से जब ट्रेनिंग पर वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मेसी ने हमसे यह नहीं कहा कि वह काम पर नहीं लौटना चाहते हैं लेकिन दोनों पार्टियों के बीच किसी तरह का संवाद आंतरिक मुद्दा है। मेसी और क्लब जिस सम्मान के हकदार हैं उसे देखते हुए हमें इस स्थिति को लेकर कोई बयान नहीं देना चाहिए।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement