1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. BBL : पाकिस्तानी गेंदबाज के 'गला काट' जश्न से नाराज हुए क्रिकेट फैंस, सोशल मीडिया पर हो रही है आलोचना

BBL : पाकिस्तानी गेंदबाज के 'गला काट' जश्न से नाराज हुए क्रिकेट फैंस, सोशल मीडिया पर हो रही है आलोचना

बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलने वाले पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिश राउफ के जश्न मनाने के तरीके की सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस आलोचना कर रहें हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 02, 2020 22:41 IST
Big Bash League, Pakistan pacer Haris Rauf , Haris Rauf , throat slashing celebration, Sydney Thun- India TV
Image Source : TWITTER Haris Rauf

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिश राउफ ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। राउफ बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हैं और अब तक उन्होंने तीन मैच में कुल 10 विकेट अपने नाम कर लिए हैं। हालांकि इस शानदार प्रदर्शन के बीच इस पाकिस्तानी गेंदबाज की खूब आलोचना आलोचना भी हो रही है।

दरअसल सिडनी थंडर के खिलाफ खेले गए एक मुकाबले में राउफ ने जैसे ही अपनी टीम मेलबर्न स्टार्स को विकेट दिलाई उसके बाद उनका जश्न मनाने के तरीका सोशल मीडिया पर वारयरल हो रहा है। राउफ विकेट लेने के बाद के जश्न मनाते हुए 'गला काटने' का इशारा कर रहे हैं जिसकी वजह से कई दिग्गज और फैंस ने इस अपनी नाराजगी जताई है।

सिडनी थंडर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में इस राउफ ने 24 रन देकर 3 विकेट हासिल किए जिसकी बदौलत इस मेलबर्न की टीम ने इस मैच को जीतने कमायाब हो पाई।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व रग्बी खिलाड़ी डैरयल ब्रोहमैन ने ट्वीट कर अपनी नराजगी जताते हुए लिखा, "इस तरह से विकेट लेने के बाद हर बार गला काटने का इशारा करना क्या जरूरी है। इसमें कोई शक नहीं की यह एक अच्छा गेंदबाज है लेकिन विकेट लेने के बाद ऐसा कुछ करना सही नहीं।" 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13