Friday, April 26, 2024
Advertisement

महिला बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉचर्स टीम के साथ जुड़ी ऑस्ट्रेलिया की बेथ मूनी

डब्ल्यूबीबीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली दूसरी बल्लेबाज मूनी ने ब्रिस्बेन हीट के लिए खेलते हुए पिछले पांच सीजन में 2576 रन बनाए हैं।

IANS Reported by: IANS
Updated on: July 29, 2020 18:16 IST
Beth Mooney- India TV Hindi
Image Source : GETTY Beth Mooney

मेलबर्न| महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) की टीम पर्थ स्कॉचर्स ने लीग के अगले दो सीजन के लिए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बेथ मूनी के साथ करार किया है। डब्ल्यूबीबीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली दूसरी बल्लेबाज मूनी ने ब्रिस्बेन हीट के लिए खेलते हुए पिछले पांच सीजन में 2576 रन बनाए हैं। साथ ही पिछले दो सीजन से लगातार दो बार खिताब जीतने वाली टीम का हिस्सा भी रही हैं।

बूनी ने इस साल टी 20 विश्व कप में छह पारियों में 259 रन बनाए थे और वह 'प्लेयर आफ द टूर्नामेंट' बनी थी। साथ ही वह टी 20 विश्व कप के किसी एक संस्करण में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज बनी थी।

मूनी ने कहा, " मैं अगले कुछ सीजन के लिए स्कॉचर्स में शामिल होने के अपने फैसले से वास्तव में खुश हूं। मैंने वाका में लोगों और उनकी संस्कृति के बारे में बहुत अच्छी बातें सुनी हैं और मुझे लगता है कि पर्थ ने पिछले कुछ वर्षो में अपने क्रिकेट से बहुत प्यार किया है।"

ये भी पढ़े : पूर्व इंग्लिश कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को बताया 'गुमनाम हीरो'

उन्होंने कहा, " मैं अब टीम का हिस्सा बनने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती और एक खिलाड़ी के रूप में सीखना और विकसित करना जारी रख सकती हूं। मुझे पता है कि वे सफलता के लिए मेहनत कर रहे हैं और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।"

डब्ल्यूबीबीएल के छठे सीजन में स्कॉचर्स की टीम 17 अक्टूबर को सिडनी थंडर्स के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरूआत करेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement