Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भुवनेश्वर कुमार ने किया आईपीएल में अपने सबसे खास पल का खुलासा

इस मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार ने काफी किफायती गेंदबाजी की थी। भुवी ने अपने चार ओवर के स्पेल में महज 25 रन खर्च किए थे। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 15, 2020 12:06 IST
Bhuvneshwar Kumar, IPL 2016, IPL- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Bhuvneshwar Kumar

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने ट्विटर पर एक प्रश्न-उत्तर सेशन में बताया कि इंडियन प्रीमियर लीग में उनका सबसे बेहतरीन पल कौन सा था। भुवनेश्वर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं और वह साल 2016 में टीम की खिताबी जीत का हिस्सा रहे थे।

ट्विटर पर एक प्रसंशक ने भुवी से पूछा कि आईपीएल में उनका सबसे शानदार लम्हा कौन सा था। इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''साल 2016 में सनराइजर्स की खिताबी जीत मेरे लिए सबसे शानदार पल था।''

आपको बता दें कि आईपीएल 2016 का फाइनल मुकाबला 29 मई को खेला गया था। आईपीएल के इस फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 रन से मात दी थी।

इस मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार ने काफी किफायती गेंदबाजी की थी। भुवी ने अपने चार ओवर के स्पेल में महज 25 रन खर्च किए थे। 

इसके अलावा भुवी ने अपने पसंदीदा खाने को लेकर भी बताया। ट्विटर पर इस सवाल-जवाब के दौर में एक फैन उनके पसंदीदा खाने को लेकर पूछा। भुवी ने बताया कि उन्हें खाने में 'कढ़ी-चावल' बहुत पसंद है।

आईपीएल के 13वें सीजने में भी भुवी सनराइजर्स की ओर से मैदान पर उतरने वाले थे जिसकी शुरुआत 29 मार्च से होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement