1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भुवनेश्वर कुमार ने किया आईपीएल में अपने सबसे खास पल का खुलासा

भुवनेश्वर कुमार ने किया आईपीएल में अपने सबसे खास पल का खुलासा

इस मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार ने काफी किफायती गेंदबाजी की थी। भुवी ने अपने चार ओवर के स्पेल में महज 25 रन खर्च किए थे। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 15, 2020 12:06 IST
Bhuvneshwar Kumar, IPL 2016, IPL- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Bhuvneshwar Kumar

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने ट्विटर पर एक प्रश्न-उत्तर सेशन में बताया कि इंडियन प्रीमियर लीग में उनका सबसे बेहतरीन पल कौन सा था। भुवनेश्वर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं और वह साल 2016 में टीम की खिताबी जीत का हिस्सा रहे थे।

ट्विटर पर एक प्रसंशक ने भुवी से पूछा कि आईपीएल में उनका सबसे शानदार लम्हा कौन सा था। इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''साल 2016 में सनराइजर्स की खिताबी जीत मेरे लिए सबसे शानदार पल था।''

आपको बता दें कि आईपीएल 2016 का फाइनल मुकाबला 29 मई को खेला गया था। आईपीएल के इस फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 रन से मात दी थी।

इस मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार ने काफी किफायती गेंदबाजी की थी। भुवी ने अपने चार ओवर के स्पेल में महज 25 रन खर्च किए थे। 

इसके अलावा भुवी ने अपने पसंदीदा खाने को लेकर भी बताया। ट्विटर पर इस सवाल-जवाब के दौर में एक फैन उनके पसंदीदा खाने को लेकर पूछा। भुवी ने बताया कि उन्हें खाने में 'कढ़ी-चावल' बहुत पसंद है।

आईपीएल के 13वें सीजने में भी भुवी सनराइजर्स की ओर से मैदान पर उतरने वाले थे जिसकी शुरुआत 29 मार्च से होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X