Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बिग बॉस के घर में श्रीसंत के बड़ा खुलासा, इस खिलाड़ी की वजह से खेल पाए इंटरनेशनल क्रिकेट

क्रिकेट से आजीवन बैन झेल रहे एस श्रीसंत फिलहाल बिग बॉस के घर में हैं। जहां वो अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर से जुड़े बड़े खुलासे करते रहते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 13, 2018 11:13 IST
एस श्रीसंत- India TV Hindi
एस श्रीसंत

क्रिकेट से आजीवन बैन झेल रहे एस श्रीसंत फिलहाल बिग बॉस के घर में हैं। जहां वो अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर से जुड़े बड़े खुलासे करते रहते हैं। श्रीसंत ने अपने एक बयान में कहा कि अगर मुनाफ पटेल ना होते तो वो इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल पाते। 

एस श्रीसंत ने कहा,"साल 2004 में मुझे जब केरल की रणजी ट्रॉफी टीम से ड्रॉप कर दिया गया था तो मैं इस बात को लेकर इतना नाराज हो गया था कि मैंने क्रिकेट छोड़ने का मन बना लिया था। लेकिन ऐसे समय में मुनाफ ने मुझे हौसला दिया और विश्वास दिलाया मैं अपने प्रदर्शन के दमपर टीम में वापसी कर सकता हूं। उसके बाद मैंने जल्द ही भारत के लिए डेब्यू भी किया।"

आपको एस श्रीसंत और मुनाफ पटेल साल 2011 में वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का अहम हिस्सा थे। मुनाफ ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा तो वहीं श्रीसंत ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। 

गौरतलब है कि साल 2013 आईपीएल के दौरान श्रीसंत पर स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगे थे। जिसके चलते उन्हें कुछ समय तक जेल में भी रहना पड़ा था। हालांकि श्रीसंत को दिल्ली के कोर्ट से क्लीन चिट मिल चुकी है, लेकिन बीसीसीआई ने अबतक उनपर आजीवन प्रतिबंध लगा रखा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement