1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. धोनी के जन्मदिन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं ब्रावो, बनाया उनके लिए यह 'सुपरहिट' गाना

धोनी के जन्मदिन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं ब्रावो, बनाया उनके लिए यह 'सुपरहिट' गाना

ब्रावो धोनी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग की चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में शामिल हैं। धोनी सीएसके के कप्तान हैं और ब्रावो उनकी कप्तानी वाली टीम के सबसे अहम सदस्यों में से एक हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 29, 2020 17:34 IST
Bravo dhoni song, MS Dhoni bravo song, dj bravo ms dhoni song, Mahendra Singh Dhoni, MS Dhoni birthd- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES  MS Dhoni and bravo

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई को 39 साल के हो जाएंगे। लाखों-करोड़ों फैंस धोनी के जन्मदिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सिर्फ फैन ही नहीं उनके साथ क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी भी उनके जन्मदिन को लेकर काफी उत्साहित हैं। ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो।

ब्रावो धोनी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग की चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में शामिल हैं। धोनी सीएसके के कप्तान हैं और ब्रावो उनकी कप्तानी वाली टीम के सबसे अहम सदस्यों में से एक हैं।

ऐसे में ब्रावो ने उनके जन्मदिन से 10 दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में ब्रावो ने धोनी के लिए एक गाना बनाया है। इस गाने में उन्होंने धोनी के द्वारा हासिल किए गए सभी उपलब्धियों के बारे में बताया है। हालांकि यह अभी सिर्फ टीजर है पूरा गाना धोनी के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा उन्होंने धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स वाली एक जर्सी की तस्वीर भी पोस्ट की है। 

आपको बता दें कि धोनी पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के बाद से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। धोनी आखिरी बार साल विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में मैदान पर उतरे थे, जिसमें टीम को जीत नहीं मिल नहीं पाई थी।

इसके बाद वह क्रिकेट से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया। हालांकि इस बीच उनके संन्यास लेने की खबरों की अटकलबाजियां भी खूब चली लेकिन उन्होंने खुद इस पर कोई टिप्पणी नहीं की।

वहीं धोनी आईपीएल के 13वें सीजन से क्रिकेट में वापसी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस टूर्नामेंट को अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया है.

ऐसे में फैंस को एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर धोनी को देखने का इंतजार बढ़ गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X