1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बीएस चंद्रशेखर की हालत स्थिर, आईसीयू से बाहर हुए शिफ्ट

बीएस चंद्रशेखर की हालत स्थिर, आईसीयू से बाहर हुए शिफ्ट

 बीएस चंद्रशेखर कोआईसीयू में रखा गया था लेकिन अब उनकी हालत स्थिर है और जल्द ही उन्हें आईसीयू से निकाल दिया जाएगा।

IANS IANS
Published on: January 19, 2021 7:11 IST
BS Chandrasekhar- India TV Hindi
Image Source : GETTY BS Chandrasekhar

बेंगलुरु| पूर्व भारतीय स्पिनर बीएस चंद्रशेखर को बोलने में परेशानी और सुस्ती की शिकायत के बाद सोमवार सुबह यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें आईसीयू में रखा गया था लेकिन अब उनकी हालत स्थिर है और जल्द ही उन्हें आईसीयू से निकाल दिया जाएगा। कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) के प्रवक्ता ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है और वह जल्द ही इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) से शिफ्ट कर दिए जाएंगे।

चंद्रशेखर की पत्नी सांध्या चंद्रशेखर भगवत ने भी कहा है कि उनके पति की हालत में सुधार हो रहा है।

उन्होंने कहा, "चंद्रशेखर ठीक हो रहे हैं और दो दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। वह भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट मैच देख रहे थे कि तभी उन्हें स्पीच में परेशानी में हुई, इसलिए हम उन्हें अस्पताल ले आए।"

यह भी पढ़ें- क्या रोहित ने स्मिथ की 'बेईमानी' को उसी के अंदाज में दिया जवाब ? देखें यह वीडियो

संध्या ने कहा, "उन्हें कोई परेशानी नहीं है और घबराने वाली बात नहीं है। मैं फैन्स को बताना चाहती हूं कि चंद्रशेखर की हालत काफी अच्छी है।"

जनवरी 1961 में भारत के लिए पदार्पण करने वाले चंद्रशेखर ने 58 टेस्ट मैचों में 242 विकेट चटकाए हैं। 15 साल के अपने लंबे करियर के दौरान उन्होंने 16 बार पांच विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus, 4th Test : खेल के चौथे दिन बारिश ने डाला खलल, भारत को मिला 328 रनों का लक्ष्य

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपना एकमात्र वनडे मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने तीन विकेट चटकाने के अलावा 36 रन भी बनाए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड