Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सौरव गांगुली के भाई और बंगाल क्रिकेट के सचिव स्नेहाशीष हुए COVID-19 पॉजिटिव

बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (कैब) के सचिव और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली COVID-19 जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 16, 2020 0:42 IST
cab- India TV Hindi
Image Source : CAB MEDIA सौरव गांगुली के भाई और बंगाल क्रिकेट के सचिव स्नेहाशीष गांगुली हुए COVID-10 पॉजिटिव

बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (कैब) के सचिव और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली COVID-19 जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। अंग्रेजी न्यूजपेपर इंडियन एक्सप्रेस ने ये जानकारी दी है।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, स्नेहाशीष का बुधवार को कोलकाता के एक पैथोलोजिकल लैब में टेस्ट किया गया था और गुरूवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। लैब ने पुष्टि के लिए दोबारा सैंपल लेने की बात कही है।

स्नेहाशीष के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एहतियात के तौर पर सौरव गांगुली और उनके परिवार को क्वारंटीन या सेल्फ आइसोलेशन में रखा जा सकता है। बता दें, सौरव गांगुली ने इसी महीने की 8 तारीख को अपने परिवार के सदस्यों के साथ जन्मदिन मनाया था।

गौरतलब है कि पिछले महीने भी सौरव गांगुली के परिवार के कुछ लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी जिसमें उनके बड़े भाई स्नेहाशीष को भी वायरस से संक्रमित बताया गया था। हालांकि तब स्नेहाशीष ने खुद के वायरस से संक्रमित होने की खबरों को खारिज कर दिया था। स्नेहाशीष ने तब अपने बयान में कहा था कि वह पूरी तरह से स्वस्थ है और उनकी बीमारी के बारे में जो भी खबरें चल रही है, वो बेबुनियाद हैं।

स्नेहाशीष के अलावा बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (कैब) ने बयान जारी कर कहा था, "यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि सीएबी सचिव स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना संक्रमण को लेकर जो भी खबरे चल रही हैं वह गलत हैं। स्नेहाशीष बिल्कुल ठीक हैं।"

 

 

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement