Friday, April 26, 2024
Advertisement

काराबाओ कप : एवर्टन को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची मैनचेस्टर युनाइटेड

इंग्लिश फुटबॉल लीग (ईएफएल) के क्वार्टर फाइनल में मैनचेस्टर युनाइटेड के पास शुरुआती मिनटों में गोल करने का मौका था, लेकिन टीम अपना खाता खोलने से चूक गई।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 25, 2020 7:48 IST
Manchester United- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Manchester United

लिवरपूल| एडिंसन कवानी और एंथोनी मार्शियल द्वारा अंतिम मिनटों में किए गए गोल की मदद से मैनचेस्टर युनाइटेड ने यहां एडिसन पार्क में खेले गए मुकाबले में एवर्टन को 2-0 से हराकर काराबाओ कप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है, जहां अब उसका सामना चिरप्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर सिटी से होगा। ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को करीब 2000 दर्शकों के सामने खेले गए इंग्लिश फुटबाल लीग (ईएफएल) के क्वार्टर फाइनल में मैनचेस्टर युनाइटेड के पास शुरुआती मिनटों में गोल करने का मौका था, लेकिन टीम अपना खाता खोलने से चूक गई।

दोनों टीमों के बीच पहला हाफ गोलरहित रहा। लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम मिनटों में कवानी ने 88वें मिनट में गोल करके युनाइटेड को 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद मार्शियल ने इंजुरी टाइम में एक और गोल करते हुए मैनचेस्टर युनाइटेड को 2-0 की जीत दिला दी।

मैनचेस्टर युनाइटेड के अलावा टॉटेनहम हॉटस्पर, मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी और ब्रैंटफॉर्ड पहले ही टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। सेमीफाइनल में अब मैनचेस्टर युनाइटेड का सामना मैनचेस्टर सिटी से जबकि दूसरे सेमीफाइनल में टॉटेनम हॉटस्पर का सामना ब्रैंटफॉर्ड से होगा।

ये भी पढ़ें - सचिन तेंदुलकर ने कहा अजिंक्य रहाणे भी विराट कोहली की तरह आक्रामक कप्तान हैं

मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम ने घर से बाहर अपना शानदार रिकॉर्ड कायम रखा है। टीम्र सभी प्रतियोगिताओं में पिछले 20 घरेलू मैचों से अजेय चल रही है और इनमें से उसने 18 मैच जीते हैं।

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस ने किया स्वीकार, करते थे अश्वेत लोगों पर पीड़ादायक टिप्पणी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement