Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सचिन ने खास अंदाज में पुजारा को दी जन्मदिन की बधाई, सहवाग ने कहा- 'चेपु' हैप्पी बर्थडे

भारत के टेस्ट क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा आज यानी 25 जनवरी को अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर पुजारा को क्रिकेट जगत से बधाई संदेश मिल रहे हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 25, 2020 14:32 IST
सचिन ने खास अंदाज में...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES सचिन ने खास अंदाज में पुजारा को दी जन्मदिन की बधाई, सहवाग ने कहा- 'चेपु' हैप्पी बर्थडे

भारत के टेस्ट क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा आज यानी 25 जनवरी को अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर पुजारा को क्रिकेट जगत से बधाई संदेश मिल रहे हैं। सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग, आकाश चोपड़ा, मोहम्मद कैफ, मयंक अग्रवाल, रिद्धिमान साहा और रविचंद्रन अश्विन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने पुजारा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

बीसीसीआई ने भी पुजारा को जन्मदिन की बधाई दी है। बीसीसीआई ने ट्विटर पर पुजारा का ट्रॉफी थामें फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "क्लास, संतुलन और तकनीक का प्रतीक, पुजारा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी पुजारा को अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। सचिन ने गुजराती भाषा में ट्वीट करते हुए लिखा, "पुजारा को आउट करने के लिए पुजारी का आशीर्वाद चाहिए! जन्मदिन मुबारक हो!"

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने अपने खास अंंदाज में भारतीय टेस्ट टीम की दीवार कहे जाने वाले पुजारा को बर्थडे विश किया। सहवाग ने लिखा, "टीम के कुछ साथी उन्हें स्टीव कहते हैं, कुछ उन्हें पुज्जी कहते हैं। लेकिन दुनिया भर के गेंदबाजों के लिए वह "चेपु" हैं। एक बार पिच पर आया तो समझो चेप ही हो गया। क्या अद्भुत खिलाड़ी है, पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला में अविस्मरणीय योगदान। जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"

आकाश चोपड़ा, मोहम्मद कैफ, मयंक अग्रवाल, रिद्धिमान साहा और रविचंद्रन अश्विन समेत कई क्रिकेटरों ने पुजारा को ट्विटर पर बधाई दी।

गौरतलब है कि चेतेश्वर पुजारा भारतीय टेस्ट टीम के नियमित सदस्य हैं। 2018-19 में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया की धरती पर पहली टेस्ट सीरीज जितवाने में पुजारा ने अहम भूमिका निभाई थी। 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में पुजारा ने 3 शतक की मदद से 521 रन बनाए थे और मैन ऑप द सीरीज का खिताब अपने नाम किया था। पुजारा ने अब तक भारत के लिए 75 टेस्ट मैचों में 49.48 की औसत से 5,740 रन बनाए हैं जिसमें 18 शतक और 24 अर्धशतक शामिल हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 206 रन है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement