Friday, May 17, 2024
Advertisement

क्रिस गेल ने कहा, पाकिस्तान सुरक्षित स्थलों में से एक

वेस्टइंडीज के बिग हिटर बल्लेबाज क्रिस गेल ने पाकिस्तान को दुनिया में सुरक्षित स्थलों में से एक करार दिया जहां एक दशक के बाद टेस्ट क्रिकेट ने वापसी की है।

Reported by: IANS
Published on: January 10, 2020 16:25 IST
Chris Gayle- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Chris Gayle said, Pakistan is one of the safest places

ढाका। वेस्टइंडीज के बिग हिटर बल्लेबाज क्रिस गेल ने पाकिस्तान को दुनिया में सुरक्षित स्थलों में से एक करार दिया जहां एक दशक के बाद टेस्ट क्रिकेट ने वापसी की है। टेस्ट खेलने वाले देशों ने 2009 में लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के करीब श्रीलंकाई टीम बस पर आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान का दौरा नहीं किया था।

पिछले महीने श्रीलंकाई राष्ट्रीय टीम एक दशक पहले हुए हमले के बाद देश का दौरा करने वाली पहली शीर्ष टीम बनी। जब गेल से बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के दौरान पूछा गया कि पाकिस्तान क्रिकेट के लिये कितना सुरक्षित है तो उन्होंने जवाब दिया, ‘‘पाकिस्तान इस समय दुनिया के सबसे सुरक्षित स्थानों में से एक है।"

उन्होंने आगे कहा "वे कहते हैं कि आपको राष्ट्राध्यक्ष जैसी कड़ी सुरक्षा मिलेगी जिसेस आप सुरक्षित हाथों में हैं। मेरा मतलब है कि आप बांग्लादेश में भी सुरक्षित हो। ’’

बता दें क्रिस गेल यहां बीपीएल में चटोग्राम चैलेंजर्स के लिये खेल रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement