Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

कैरेबियन प्रीमियर लीग में क्रिस गेल अब इस टीम की ओर से खेलते आएंगे नजर

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल को कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के 2020 संस्करण के लिए सेंट लूसिया जूक्स ने अपने मार्की खिलाड़ी के रूप में साइन किया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 23, 2020 11:01 IST
कैरेबियन प्रीमियर लीग...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES कैरेबियन प्रीमियर लीग में क्रिस गेल अब इस टीम की ओर से खेलते आएंगे नजर 

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल को कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के 2020 संस्करण के लिए सेंट लूसिया जूक्स ने अपने मार्की खिलाड़ी के रूप में साइन किया है। गेल ने सीपीएल में जमैका थलाइवाज और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के लिए खेल चुके है। उन्होंने की ओर से खेलते हुए दो बार सीपीएल का खिताब जीता है और 2017 में पैट्रियट्स की ओर से फाइनल खेला था।

गेल टी-20 फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन और सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ी है। यही नहीं गेल 2,354 रन के साथ सीपीएल के टॉप स्कोरर भी हैं। नव नियुक्त कप्तान डेरेन सैमी ने गेल के टीम से जुड़ने पर कहा, "क्रिस दुनिया के सबसे सफल टी 20 बल्लेबाजों में से एक हैं और हमारे युवा सलामी बल्लेबाज क्रिस के अनुभव से बहुत कुछ सीख सकते है।

सैमी ने आगे कहा, "हमारी टीम में क्रिस गेल है जो अगले सीजन में इस बात को साबित करेगा कि वह दुनिया के अग्रणी टी 20 बल्लेबाजों में से एक है। मैं सीपीएल 2020 का इंतजार नहीं कर सकता और उम्मीद है कि कोरोनावायरस नियंत्रण में रहेग। मुझे उम्मीद है कि 2020 एक रोमांचक टूर्नामेंट साबित होगा।"

गौरतलब है कि सीपीएल 2020 का आयोजन 19 अगस्त से 26 सितंबर के बीच होना है, लेकिन दुनिया भर में कहर बरपा रहे कोरोना वायरस की वजह से टूर्नामेंट को आगे बढ़ाए जाने की उम्मीद है। कोरोना के चलते आईपीएल 2020 को पहले ही अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement