Thursday, April 25, 2024
Advertisement

प्रैक्टिस के दौरान मुश्किल में दिखे स्टीव स्मिथ, ऑस्ट्रेलिया को सता रहा है उनके चोटिल होने का डर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ एडिलेड में प्रैक्टिस के दौरान मुश्किल नजर आए और महज 10 मिनट की ट्रेनिंग के वापस ड्रेसिंग रूम का रुख कर लिया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 15, 2020 14:50 IST
Adelaide Test, Australia Squad for Test, Ind vs Aus 1st Test, Ind vs Aus 1st Test Squads, India vs A- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Steve smith 

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले चोट से परेशान ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। टीम के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए हैं। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक स्मिथ एडिलेड के मैदान पर सिर्फ 10 मिनट की प्रैक्टिस के बाद ड्रेसिंग रूम में वापस चले गए।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के स्पोकपर्सन ने सिडनी मॉर्निंग को बताया कि स्मिथ बैक में चोट लगी है और उनका ट्रिटमेंट चल रहा है। हालांकि उनकी यह चोट कितनी गंभीर यह नहीं बताया गया है और ना ही कोई आधिकारिक पुष्टी की गई है। ऐसे में उम्मीद है कि वह जल्द ठीक होकर भारत के खिलाफ 17 दिसंबर से शुरू हो रहे चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में मैदान पर उतरेंगे।

यह भी पढ़ें- अजिंक्य रहाणे ने माना, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खलेगी ईशांत शर्मा की कमी

आपको बता दें कि स्मिथ से पहले ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर भी लिमिटेड ओवरों के सीरीज के दौरान चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए और भारत के खिलाफ पहला टेस्ट मैच भी नहीं खेल रहे हैं। वार्नर भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं थे। 

यह भी पढे़ं- ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मार्क वॉ ने की स्टीव स्मिथ को कप्तान बनाने की वकालत

इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले कैमरून ग्रीन भी प्रैक्टिस मैच के दौरान चोटिल गए थे, जिसके कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। वहीं यह युवा ऑलराउंडर अभी कनकशन प्रोटोकॉल के तहत डॉक्टरों की निगरानी में है। टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि अगर ग्रीन कनकशन टेस्ट को पास कर लेते हैं वह पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाएंगे।

आपको बता दें कि चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला गुलाबी गेंद से दुधिया रोशनी में खेला जाएगा। इस प्रारुप में ऑस्ट्रेलियाई टीम का रिकॉर्ड शानदार रहा है लेकिन भारतीय टीम मेजबान के सामने कड़ी चुनौती पेश करने के लिए तैयार है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement