Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सौरव गांगुली के घर पहुंचा कोरोना, परिवार के इतने लोग हुए संक्रमित !

परिवार के सदस्यों के अलावा उनके घर की एक नौकरानी भी कोरोना से संक्रमित पाईं गई हैं।

PTI Edited by: PTI
Updated on: June 20, 2020 12:13 IST
Sourav Ganguly, Sourav Ganguly, family members, covid-19, corona virus - India TV Hindi
Image Source : AP Sourav Ganguly

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार के कुछ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को दी है। दरअसल सौरव के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली की पत्नी और उनके सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

परिवार के सदस्यों के अलावा उनके घर की एक नौकरानी भी कोरोना से संक्रमित पाईं गई हैं। इन सभी का इलाज फिलहाल कोलकाता के एक निजी नर्सिंग होम में चल रही है। राहत की बात यह है कि यह सब खतरे से बाहर से हैं और उनके हालात स्थिर हैं।

वहीं बंगाल के पूर्व रणजी क्रिकेटर और राज्य क्रिकेट के संघ के मौजूदा अध्यक्ष स्नेहाशीष ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है लेकिन एतिहात के तौर पर उन्हें होम क्वारंटीन कर दिया गया है।

हालांकि इसके अलावा सौरव गांगुली के घर के किसी अन्य सदस्य की कोरोना संक्रमित होने की खबर नहीं आई है। 

वहीं डॉक्टरों का कहना है कि शनिवार को इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों का फिर से टेस्ट किया जाएगा। इसके बाद ही इन अस्पताल में रखने या फिर घर दिए जाने को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement