1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्रिकेट खेलने के लिए उतावला हो रहा हूं - रोहित शर्मा

क्रिकेट खेलने के लिए उतावला हो रहा हूं - रोहित शर्मा

रोहित बाकी के लोगों की तरह की ही इस समय घर में बंद है क्योंकि भारत सरकार ने इस समय कोरोनावायरस के कारण 21 दिनों का लॉकडाउन किया है।

IANS IANS
Published on: March 26, 2020 19:24 IST
Rohit Sharma and Kevin Pietersen- India TV
Image Source : TWITTER Rohit Sharma and Kevin Pietersen

मुंबई| भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि वह इस समय क्रिकेट खेलने के लिए उतावले हो रहे हैं। रोहित बाकी के लोगों की तरह की ही इस समय घर में बंद है क्योंकि भारत सरकार ने इस समय कोरोनावायरस के कारण 21 दिनों का लॉकडाउन किया है। रोहित ने कहा कि वह इस समय फिट रहने के लिए सीढ़ी उतरने-चढ़ने का काम कर रहे हैं।

रोहित ने इंस्टाग्राम पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन से बातचीत में कहा, "फिट रहना काफी मुश्किल काम है। मैं जिस बिल्डिंग में रहता हूं उसमें 54 माले हैं। हमने सभी इंडोर और आउटडोर गतिविधियां बंद कर दी हैं। मैं ऐसे में सीढ़ी चढ़ने-उतरने का काम कर रहा हूं, 54 मंजिल नहीं, सिर्फ दो-तीन। साथ ही मैं कुछ एक्सरसाइज भी कर रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "निश्चित तौर पर मैं खेलना मिस कर रहा हूं। मैं दो महीने चोटिल था और अब खेलने के लिए उतावला हो रहा हूं। जब मुझे पता चला कि सब कुछ स्थगित होने वाला है तो मै काफी दुखी हुआ। मैं आईपीएल के लिए तैयार था।"

रोहित पिंडली में चोट से जूझ रहे थे जिसके कारण वह न्यूजीलैंड दौर पर वनडे और टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X