Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Coronavirus: हरभजन ने पूर्व पाकिस्तानी आलराउंडर शाहिद अफरीदी की तारीफ में पढ़े कसीदें

पूर्व पाकिस्तानी आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कोरोना वायरस की महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 25, 2020 20:55 IST
Coronavirus: हरभजन ने पूर्व...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Coronavirus: हरभजन ने पूर्व पाकिस्तानी आलराउंडर शाहिद अफरीदी की तारीफ में पढ़े कसीदें

लाहौर| पूर्व पाकिस्तानी आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कोरोना वायरस की महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इसके लिए उनकी प्रशंसा हो रही है और प्रशंसा करने वालों में भारत के पूर्व स्टार आफ स्पिनर हरभजन सिंह भी शामिल हैं। अफरीदी ने मंगलवार को पाकिस्तान में लोगों को कुछ जरूरी चीजें दान की, जिसकी तस्वीर उन्होंने टिवटर पर पोस्ट की है।

अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, "जरूरतमंद लोगों को कीटनाशक साबुन, सामान, खाना और कोरोना वायरस को रोकने के लिए अपनाए जाने वाले तरीकों के बारे में एक शीट देने का आज तीसरा दिन था। साथ ही लोगों को घर पर रहने की सलाह दी। सब साथ मिलकर काम करें और दूसरों की मदद भी करें।"

अफरीदी की इस पोस्ट ने हरभजन का दिल जीत लिया और भज्जी ने इसके लिए पाकिस्तानी आलराउंडर की जमकर तारीफ की। हरभजन ने लिखा, " मानवता के लिए बहुत अच्छा काम, शाहिद अफरीदी। ईश्वर हम सब पर कृपा करे। आपको और शक्ति मिले। दुनिया की भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं।"

अफरीदी ने अपनी तारीफ पर हरभजन का शुक्रिया अदा किया। अफरीदी ने कहा, "मानवता से बढ़कर कुछ भी नहीं है। इस शब्द के लिए शुक्रिया भज्जी। विश्व को इस समय एकजुट होने की जरूरत है। गरीब लोगों की मदद करना हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है ताकि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा सके।"

 

पाकिस्तान में कोरोनाा के अब तक 1000 से अधिक मामले सामने आ चुके है जबकि सात लोगों की इससे मौत हो चुकी है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement