Sunday, April 28, 2024
Advertisement

COVID-19 : महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में कोहली ने बदली अपनी प्रोफाइल फोटो, रखी ये ख़ास मांग

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मुम्बई पुलिस के लिया ना सिर्फ 5 - 5 लाख रूपए दान दिए बल्कि अब कोहली ने अपने ट्वीटर की प्रोफाइल फोटो को भी उनके सम्मान में बदल दिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 10, 2020 17:30 IST
COVID-19: Kohli changed his profile photo in honor of Maharashtra Police, kept this special demand -- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM COVID-19 : महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में कोहली ने बदली अपनी प्रोफाइल फोटो, रखी ये ख़ास मांग

कोरोना महामारी से इस समय पूरी दुनिया लड़ रही है। सभी बड़ी से लेकर छोटी हस्तियाँ इस जंग में भागीदार बनने के लिए किसी न किसी तरह से प्रयासरत हैं। इस लिस्ट में खेल जगत भी अछुता नहीं रहा है। तमाम खिलाड़ियों ने आगे आकर कोरोना राहत फंड के लिए किसी न किसी तरह से पैसे जुटाकर या फिर दान करके अपने देश के लोगों की मदद की है। इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मुम्बई पुलिस के लिया ना सिर्फ 5 - 5 लाख रूपए दान दिए बल्कि अब कोहली ने अपने ट्वीटर की प्रोफाइल फोटो को भी उनके सम्मान में बदल दिया है।

भारतीय कप्तान कोहली ने महाराष्ट्र सरकार के सम्मान में अपनी ट्वीटर की प्रोफाइल फोटो बदलते हुए लिखा, "महाराष्ट्र पुलिस इस आपदा और महामारी में देश के नागरिकों के लिए खड़ी हुई है। आज जब वे सड़कों पर कोरोना के खिलाफ जंग का नेतृत्व कर रहे हैं, तो मैंने ट्विटर पर महाराष्ट्र पुलिस के लोगो के लिए अपनी डीपी बदलकर उनका सम्मान जताया है। मेरे इस प्रयास में मेरा साथ दें।"

गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने शनिवार को बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस महामारी के बीच पुलिस कल्याण के लिये पांच-पांच लाख रूपये का योगदान दिया है।

जिसके बाद अब कप्तान कोहली ने ट्वीटर के जरिये अपने फैंस से महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में डीपी बदलने की भी मांग की है।

यह भी पढ़ें- बिना फैंस भारत के खिलाफ सीरीज खेलने से ऑस्ट्रेलिया को होगा फायदा, ख्वाजा ने बताई ये वजह

इस तरह कोरोना महामारी के बीच ऐसा पहली बार नहीं है जब कप्तान कोहली मैदान में उतरें हो। इससे पहले भी कोहली और अनुष्का ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिये प्रधानमंत्री कोरोना राहत फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत फंड में दान दिया था, हलांकि कोहली और अनुष्का ने कितनी राशि दान में दी इस बात का खुलासा नहीं किया था। जिसके बाद अब पुलिस के सम्मान में कोहली ने बड़ा कदम उठाया है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कोहली के इस कैम्पेन में उनके फैंस कितना साथ देते हैं।

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने लगा डाली 21.10 किमी की दौड़, बताया ये कारण

बता दें कि पूरी दुनिया में फैली कोरोना महामारी के कारण सभी प्रकार की खेल गतिविधियाँ ठप्प पड़ी हुई हैं। क्रिकेट की बात करें तो 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को बीसीसीआई ने अब अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दिया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement