Friday, March 29, 2024
Advertisement

CPL 2021 : केनार लुईस की तूफानी अर्धशतक से जमैका ने बारबडोस रॉयल्स को 6 विकेट से दी मात

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरे रॉयल्स ने आजम खान की 30 गेंद में 50 रन की आक्रामक पारी की बदौलत आठ विकेट पर 151 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। 

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: September 01, 2021 14:28 IST
CPL 2021, Jamaica, Barbados Royals, Kenar Lewis's, cricket, Sports  - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CPL  Kenar Lewis

केनार लुईस के तूफानी अर्धशतक से जमैका तालावाह ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग के 9वें सीजन में बारबडोस रॉयल्स को छह विकेट से हराकर टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज की। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरे रॉयल्स ने आजम खान की 30 गेंद में 50 रन की आक्रामक पारी की बदौलत आठ विकेट पर 151 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। 

जमैका की टीम ने हालांकि लुईस की 53 गेंद में नौ चौकों और पांच छक्कों से 89 रन की पारी और शेमर ब्रूक्स (26 गेंद में नाबाद 47) के साथ उनकी चौथे विकेट की 93 रन की साझेदारी की बदौलत 17.4 ओवर में चार विकेट पर 155 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की। 

यह भी पढ़ें- टी-20 विश्व कप से बाहर हुए बांग्लादेशी ओपनर तमीम इकबाल, बताया यह कारण

लुईस की यह पारी मौजूदा टूर्नामेंट में अब तक का सर्वोच्च स्कोर है। इससे पहले रॉयल्स की शुरुआत खराब रही और टीम ने 30 रन तक ही चार विकेट गंवा दिए थे। 

आजम और ग्लेन फ्लिप्स (31) ने पांचवें विकेट के लिए 71 रन जोड़कर विकेटों के पतन पर विराम लगाया और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng, 4th Test Preview : हैडिंग्ले की हार को भुलाकर कप्तान कोहली प्लेइंग XI में कर सकते हैं फेरबदल

जमैका की ओर से मिगेल प्रिटोरियस ने 45 रन देकर चार जबकि फिडेल एडवर्ड्स ने 32 रन देकर दो विकेट चटकाए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement