Saturday, May 04, 2024
Advertisement

जानिए क्यों तीसरे वनडे मैच के लिए नहीं मिल पाएंगे ऑनलाइन टिकट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में 24 सितंबर को होने वाले तीसरे वनडे मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग प्रणाली में आई तकनीकी दिक्कत।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 16, 2017 16:20 IST
India Vs Australia- India TV Hindi
India Vs Australia

इंदौर: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में 24 सितंबर को होने वाले तीसरे वनडे मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग प्रणाली में तकनीकी दिक्कत आ गई। जिसकी वजह से मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने तय किया है कि इस मुकाबले के बाकी टिकट कैश काउंटरों के जरिये ही बेचे जायेंगे। एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने बताया कि 15 सितम्बर को एक टिकटिंग एजेंसी की वेबसाइट के जरिये भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू की गयी थी। मैच के 808 टिकट ही बुक हुए थे कि वेबसाइट में तकनीकी दिक्कतें आने लगीं, इसके बाद टिकटों की बिक्री रोकनी पड़ी।

कनमड़ीकर ने कहा, "अब हमने तय किया है कि एक दिवसीय मैच के सारे बाकी टिकट होलकर स्टेडियम के कैश काउंटरों से 18 से 20 सितंबर के बीच बेचे जायेंगे।" लगभग 28,500 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिये कुल 20,000 टिकट बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

बहरहाल, कैश काउंटरों से टिकटों की बिक्री के कारण होलकर स्टेडियम में दर्शकों की लम्बी-लम्बी कतारें लगेंगी और इंदौर से बाहर के हजारों क्रिकेट प्रेमियों को इस मुकाबले के टिकट ख्ररीदने में असुविधा होगी। कनमड़ीकर ने कहा कि एमपीसीए ने पुलिस और प्रशासन से अनुरोध किया है कि टिकटों की बिक्री की सुचारू व्यवस्था बनाने में मदद की जाये, ताकि क्रिकेट प्रेमियों को परेशान न होना पड़े।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सिरीज़ 17 सितम्बर से शुरू होगी। इंदौर में 24 सितम्बर को खेला जाने वाला मैच इस सिरीज़ का तीसरा मैच होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement