Saturday, April 20, 2024
Advertisement

डकैतों के हमले में क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार की हुई मौत, जिसके कारण लौटे भारत

पुलिस के मुताबिक लूट के इरादे से आये ‘काले कच्छेवाला’ गिरोह के तीन-चार सदस्यों ने अशोक कुमार और उनके परिवार के सदस्यों पर हमला बोल दिया। उस वक्त वे सभी मकान की छत पर सो रहे थे।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: August 29, 2020 18:06 IST
IPL 2020, Suresh Raina, Suresh Raina withdraws from IPL 2020, Suresh Raina's uncle killed in attack - India TV Hindi
Image Source : PTI Suresh Raina 

डकैतों के कथित हमले में क्रिक्रेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार बताये जा रहे 58 साल के एक शख्स की मौत हो गयी जबकि उसके परिवार के चार सदस्य घायल हो गये। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। मृत व्यक्ति की पहचान सरकारी ठेकेदार अशोक कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि पंजाब के पठानकेाट जिले में माधोपुर के समीप थरियाल गांव में 19-20 अगस्त की दरम्यानी रात यह वारदात हुई। 

पुलिस के मुताबिक लूट के इरादे से आये ‘काले कच्छेवाला’ गिरोह के तीन-चार सदस्यों ने अशोक कुमार और उनके परिवार के सदस्यों पर हमला बोल दिया। उस वक्त वे सभी मकान की छत पर सो रहे थे। सिर में चोट लगने से अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये।

यह भी पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना हुए IPL 2020 से बाहर, UAE से भारत लौटे

पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना ने कुमार की मौत की पुष्टि की। उनका कहना है कि वह इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि वह क्रिक्रेटर रैना के रिश्तेदार थे। 

खुराना ने कहा, ‘‘ हम मामले की जांच कर रहे हैं।’’ पुलिस के अनुसार डकैत कुछ नकद और गहने लेकर चंपत हो गये। पुलिस का कहना है कि कुमार की 80 वर्षीय मां सत्या देवी, उनकी पत्नी आशा देवी, बेटे अपिन और कौशल घायल हो गये। 

पठानकोट के पुलिस अधीक्षक प्रभजोत सिंह विर्क के अनुसार सत्यादेवी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है जबकि अन्य का उपचार चल रहा है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement